धौलपुर: दुकानदार ने पोहे के पैसे मांगे तो युवकों ने चलाया तमंचा, भगदड़ मची

मॉर्निंग वॉक पर निकले रंजीत बच्चन को बाइक सवार बदमाशों ने सिर में गोली मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)
मॉर्निंग वॉक पर निकले रंजीत बच्चन को बाइक सवार बदमाशों ने सिर में गोली मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)

धौलपुर (Dholpur) शहर के निहालगंज (Nihalganj) थाना इलाके में सोमवार को पोहे के पैसे मांगने पर चार युवकों ने हवाई फायर (Fire) कर वहां सनसनी फैला दी. बाद में युवक वहां से फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई.

  • Share this:
धौलपुर. शहर के निहालगंज (Nihalganj) थाना इलाके में सोमवार को पोहे के पैसे मांगने पर चार युवकों ने पिस्टल से हवाई फायर (Fire) कर वहां सनसनी फैला दी. बाद में युवक वहां से फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. पुलिस (Police) चारों युवकों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग (Clue) नहीं लग पाया है.

रोडवेज बस स्टैंड पर घटना
जानकारी के अनुसार घटना रोडवेज बस स्टैंड पर सुबह हुई. पीड़ित पोहा विक्रेता अजय शर्मा ने बताया कि चार युवक दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे. उन्होंने खाने के लिए पोहे की प्लेट ली थी. पोहे खाने के बाद पैसे की बात को लेकर युवकों ने कहासुनी शुरू कर दी. इसी दौरान युवकों ने उससे मारपीट शुरू कर दी. मामले को बढ़ता देख स्थनीय लोग मौके पर पहुंच गए. भीड़ जमा होती देखकर युवकों ने पिस्टल निकालकर उससे हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी. इससे लोगों में अफरातफरी मच गई और वे वहां से भाग खड़े हुए.

युवकों का अभी तक नहीं लग पाया है सुराग
उसके बाद युवक फायरिंग करते हुए दहशत फैलाकर मोटरसाइकिलों से मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना मिलने पर निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बाद में चारों युवकों की तलाश शुरू की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद व्यापारियों में भय का माहौल बना हुआ है.



जिले में आए दिन होती रहती हैं ऐसी घटनाएं
उल्लेखनीय है धौलपुर जिले में अवैध हथियारों की भरमार है. अपराधी किस्म के लोग बात-बात पर हथियार निकालकर फायर करने से चूकते नहीं है. इससे जिले में  दहशत का माहौल बना हुआ है. अभी तक पुलिस को भी इस तरह के मामलों में कोई बड़ी सफलता नहीं मिल पाई है.

 

पंचायत चुनाव: दुबई से सरपंच का चुनाव लड़ने आई सीकर की बहू, लाखों रुपए का सालाना पैकेज छोड़ा

जयपुर: सरपंच उम्मीदवार ने तोड़े खर्चे के सभी रिकॉर्ड, कहा- सब जनता कर रही है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज