लाइव टीवी

BJP की धौलपुर प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह पर जानलेवा हमला, फायरिंग में आधा दर्जन घायल

News18 Rajasthan
Updated: November 25, 2018, 9:54 PM IST
BJP की धौलपुर प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह पर जानलेवा हमला, फायरिंग में आधा दर्जन घायल
शोभारानी कुशवाह.

बीजेपी प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह और समर्थकों पर हुए हमले में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है. मौके पर फायरिंग और लाठी-भाटा जंग के बाद तनाव का माहौल है. पुलिस और प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं.

  • Share this:
धौलपुर में बीजेपी प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह और समर्थकों पर हमला हुआ है. सदर थाना क्षेत्र के गांव झील का पुरा में हुए इस हमले में फायरिंग और पथराव में आधा दर्जन लोग के घायल होने की सूचना है. हालांकि शोभारानी इस हमले में बाल बाल बची हैं. जानकारी के अनुसार हमले से ठीक पहले शोभारानी मौके से निकली थी. हमलावरों को इसकी भनक नहीं थी और उन्होंने प्रचार में शामिली करीब दो दर्जन वाहनों को घेरते हुए हमला बोल दिया. इस हमले में शोभारानी के ससुर और समर्थक घायल हुए हैं.

यह हमला बहुचर्चित नरेश हत्याकांड को लेकर होना बताया जा रहा है. मृतक नरेश कुशवाहा के पिता और परिजनों को इस हमले के पीछे हाथ होना सामने आया है. शोभारानी के पति बीएल कुशवाह नरेश कुशवाहा के हत्या के षड़यंत्र के दोषी पाए जाने पर जेल की सजा काट रहे हैं. इस हमले की सूचना के बाद प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- जो 'महारानी' न कर सकीं वो शोभारानी ने कर दिखाया

बीजेपी प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह का प्रचार करने गए बीएल कुशवाह के पिता और उनके समर्थकों पर सदर थाना इलाके के गांव झील का पुरा में हमला हो गया. फायरिंग और लाठी भाटा जंग में आधा दर्जन लोग घायल होने की सूचना है. जानकारी के अनुसार प्रचार में कुशवाह के काफिले में करीब 2 दर्जन वाहन शामिल थे. हमले के दौरान इन वाहनों को मौके पर ही छोड़कर समर्थक खेतों में भागे निकले.

Shobha Rani kushwaha

इस हमले में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भिजवाया गया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मौके पर करीब 20 राउंड गोली चली हैं. (रिपोर्ट-राकेश सिंघल)

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election : अलवर में PM Modi ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2018, 6:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर