Home /News /rajasthan /

BJP की धौलपुर प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह पर जानलेवा हमला, फायरिंग में आधा दर्जन घायल

BJP की धौलपुर प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह पर जानलेवा हमला, फायरिंग में आधा दर्जन घायल

शोभारानी कुशवाह.

शोभारानी कुशवाह.

बीजेपी प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह और समर्थकों पर हुए हमले में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है. मौके पर फायरिंग और लाठी-भाटा जंग के बाद तनाव का माहौल है. पुलिस और प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं.

    धौलपुर में बीजेपी प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह और समर्थकों पर हमला हुआ है. सदर थाना क्षेत्र के गांव झील का पुरा में हुए इस हमले में फायरिंग और पथराव में आधा दर्जन लोग के घायल होने की सूचना है. हालांकि शोभारानी इस हमले में बाल बाल बची हैं. जानकारी के अनुसार हमले से ठीक पहले शोभारानी मौके से निकली थी. हमलावरों को इसकी भनक नहीं थी और उन्होंने प्रचार में शामिली करीब दो दर्जन वाहनों को घेरते हुए हमला बोल दिया. इस हमले में शोभारानी के ससुर और समर्थक घायल हुए हैं.

    यह हमला बहुचर्चित नरेश हत्याकांड को लेकर होना बताया जा रहा है. मृतक नरेश कुशवाहा के पिता और परिजनों को इस हमले के पीछे हाथ होना सामने आया है. शोभारानी के पति बीएल कुशवाह नरेश कुशवाहा के हत्या के षड़यंत्र के दोषी पाए जाने पर जेल की सजा काट रहे हैं. इस हमले की सूचना के बाद प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

    ये भी पढ़ें- जो 'महारानी' न कर सकीं वो शोभारानी ने कर दिखाया

    बीजेपी प्रत्याशी शोभारानी कुशवाह का प्रचार करने गए बीएल कुशवाह के पिता और उनके समर्थकों पर सदर थाना इलाके के गांव झील का पुरा में हमला हो गया. फायरिंग और लाठी भाटा जंग में आधा दर्जन लोग घायल होने की सूचना है. जानकारी के अनुसार प्रचार में कुशवाह के काफिले में करीब 2 दर्जन वाहन शामिल थे. हमले के दौरान इन वाहनों को मौके पर ही छोड़कर समर्थक खेतों में भागे निकले.

    Shobha Rani kushwaha

    इस हमले में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भिजवाया गया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मौके पर करीब 20 राउंड गोली चली हैं. (रिपोर्ट-राकेश सिंघल)

    ये भी पढ़ें- Rajasthan Election : अलवर में PM Modi ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

    Tags: Assembly Election 2018, Assembly Elections 2018, Dholpur news, Jaipur news, Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर