लाइव टीवी

धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करते 5 युवक नदी में बहे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 8, 2019, 3:27 PM IST
धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करते 5 युवक नदी में बहे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
बरेहमोरी के 5 युवक नदी के तेज बहाव में बह गए.

देवी दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन (Immersing Durga Idol) करते समय धौलपुर के महमदपुरा के पास हादसा हो गया. चंबल नदी (Chambal River) में बरेहमोरी के 5 युवक नदी के तेज बहाव में बह (5 Men Drown) गए.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले के दिहौली थाना इलाके में मंगलवार को देवी दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन (Immersing Durga Idol) करते समय हादसा हो गया. यहां महमदपुरा के पास चंबल नदी (Chambal River) में बरेहमोरी के 5 युवक देवी प्रतिमा के विसर्जन के दौरान नदी के तेज बहाव में बह (5 Men Drown) गए. यह हादसा तब हुआ जब प्रतिमा को विसर्जन के लिए युवक गहरे पानी में लग गए. वहां पानी का बहाव तेज होने के कारण पांचों युवक पानी में बह गए. स्थानीय लोग पांचों युवकों की खोज में जुटे हुए हैं, हालांकि फिलहाल कोई सफलता हासिल नहीं हुई है.

लूणी नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से 3 की मौत
धौलपुर में चंबल नदी में हुए हादसे एक दिन पहले सोमवार को नागौर के थांवला थाना इलाके के कोड गांव में भी ऐसा ही हादसा हुआ था. यहां लूणी नदी में देवी प्रतिमा विसर्जन के लिए चार युवक पैर फिसलने से पानी में डूब गए. सभी को बचाने का प्रयास करते हुए तत्काल पानी से निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने चार में से तीन को मृत घोषित कर दिया. एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

विस्तृत जानकारी और ताजा अपडेट के लिए पढ़ते रहें... https://hindi.news18.com/rajasthan/

ये भी पढ़ें-
ठग ने बूंदी MLA को फोन कर 20.60 लाख रुपए ठगे, पढ़ें- ठगी की कहानी?
BJP प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने ग्रहण किया पदभार, समारोह में नहीं पहुंचीं पूर्व CM वसुंधरा राजे
Loading...

 


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 3:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...