Home /News /rajasthan /

Dholpur Crime News: गैंगस्टर मुकेश ठाकुर शाम को गिरफ्तार हुआ, रात को पुलिस एनकांउटर में मारा गया

Dholpur Crime News: गैंगस्टर मुकेश ठाकुर शाम को गिरफ्तार हुआ, रात को पुलिस एनकांउटर में मारा गया

आगरा पुलिस का दावा है कि महेश ठाकुर ने पुलिस पर फायरिंग की थी. इस दौरान जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया.

आगरा पुलिस का दावा है कि महेश ठाकुर ने पुलिस पर फायरिंग की थी. इस दौरान जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया.

Gangster killed in encounter : राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के विभिन्न पुलिस थानों का वांछित गैंगस्टर मुकेश ठाकुर (Mukesh Thakur) सोमवार रात को यूपी पुलिस से हुई मुठभेड़ (Encounter) में ढेर हो गया. उसके खिलाफ करीब 40 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

अधिक पढ़ें ...

    हरवीर महावर

    धौलपुर. जिले के बसेड़ी थाना इलाके के जारगा निवासी कुख्यात इनामी बदमाश मुकेश ठाकुर (Mukesh Thakur) सोमवार रात को यूपी पुलिस से हुई मुठभेड़ (Encounter) में ढेर हो गया. पुलिस ने उसे शाम को गिरफ्तार किया था, लेकिन वह पुलिस की पिस्टल ​छीनकर फरार हो गया था. बाद में आगरा के सदर थाना क्षेत्र के बीएसएनएल ग्राउंड के पास हुई मुठभेड़ में वह मारा गया. आगरा आईजी नवीन अरोरा ने बताया कि बीती देर रात बदमाश मुकेश ठाकुर के आने की लोकेशन मिली थी. उसकी लगातार सीडीआर से लोकेशन ट्रैस की गई. उसको एक साथी के साथ बाइक से आते समय गिरफ्तार कर लिया गया था.

    आईजी नवीन अरोरा ने कि मकेश ठाकुर की निशानदेही पर पुलिस जवान के उसे छीनी गई राइफल को बरामद करने के लिए ले जा रहे थे. तभी रास्ते में बदमाश मुकेश ने एक पुलिस जवान पर हमला बोल कर उसकी पिस्टल छीन ली और पुलिस के जवानों पर फायर करते हुए फरार हो गया.

    राजस्थान के नागौर में बड़ा सड़क हादसा: ट्रक और क्रूजर में जबर्दस्त भिड़ंत, 11 लोगों की मौत, हाहाकार मचा

    यूपी पुलिस ने मुकेश की घेराबंदी की, जवाबी फायरिंग में ढेर
    इस दौरान एक सब इंस्पेक्टर और एक पुलिसकर्मी चोटिल हो गए. इस पर यूपी पुलिस ने मुकेश की घेराबंदी की. आगरा पुलिस का दावा है कि इस दौरान मुकेश ठाकुर की ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई. उसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इस दौरान गोली लगने से मुकेश ठाकुर घायल हो गया.  बाद में आगरा एसएन कॉलेज में मौत हो गई.

    Rajasthan News Live Updates: टोक्‍यो पैरालंपिक में राजस्थान की बेटी अवनी लेखरा ने जीता गोल्ड मेडल

    पुलिस ने ठाकुर गैंग के कई सदस्यों को जेल भेजा
    मुकेश की गिरफ्तारी पर धौलपुर पुलिस की ओर से भी 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. आपको बता दें कि मुकेश ठाकुर धौलपुर जिले के जारगा गांव का मूल निवासी था. जेल से पैरोल पर आने के बाद वह फरार हो गया. आगरा पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए मुकेश ठाकुर की गैंग के कई सदस्यों को जेल भेज दिया गया है. मुकेश के खिलाफ राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के विभिन्न पुलिस थानों में करीब 40 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

    Tags: Agra news, Gangster, Gangsters and criminals, Police encounter, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर