6 साल की बच्ची को घर से अगवा कर किया रेप, 14 घंटे बाद मिला इलाज 

राजस्थान के धौलपुर के एक गांव में 6 साल की बच्ची को घर से अगवा कर रेप की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी की पहचान को लेकर पंचायत तक पहुंचे मामले के चलते पीड़ित बच्ची को रेप के 14 घंटे बाद इलाज मिल सका.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 3:35 PM IST
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 3:35 PM IST
राजस्थान के धौलपुर के एक गांव में 6 साल की बच्ची को घर से अगवा कर रेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है. मामला बसेड़ी के पास एक गांव का है. यहां घर के बाहर भाई-बहनों के साथ सो रही बच्ची को सोमवार रात आरोपी उठा ले गया और गांव के पास एक खंडहर में उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी बच्ची को बिलखते हुए वहीं छोड़ फरार हो गया. परिजनों ने बच्ची को तलाशा और घर ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने और इलाज मिलने में 14 घंटे का समय लग गया. इस दौरान आरोपी की पहचान को लेकर पंचायत और फिर पुलिस स्टेशन में कागजी कार्रवाई में समय लग गया.

पुलिस तक पहुंचने और इलाज में भी देरी



इस शर्मनाक घटना के बाद जब मेडिकल मुआयने का वक्त आया तो बसेड़ी सीएचसी में महिला चिकित्सक नहीं होने के चलते दो घंटे और बच्ची का मेडिकल नहीं हो सका. इसके बाद मेडिकल बाड़ी के राजकीय अस्पताल में कराया गया. इसके बाद बच्ची का इलाज शुरू हो सका.

ये भी पढ़ें- गर्मी से राहत का सरकारी आदेश, 3 घंटे काम नहीं करेंगे 'पशु'

पुलिस में दर्ज हुआ मामला, ऐसे हालात में मिली थी बच्ची

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि सोमवार रात बालिका अपने घर के बाहर सो रही थी. तभी रात करीब साढ़े 11 बजे अज्ञात व्यक्ति सोती हुई बच्ची को उठाकर घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक खंडहर में ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. परिजन रात करीब 12 बजे जागे तो बाहर बालिका मौजूद नहीं थी. इसके बाद उन्हें उसके रोने की आवाज सुनाई दी, जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे. इस दौरान बालिका के शरीर पर कपड़े मौजूद नहीं थे. साथ ही बालिका लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- रिकॉर्ड तोड़ गर्मी में आग से तप रहा ये संयासी, VIDEO वायरल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...