धौलपुर: घर में सो रहे युवक के सीने में गोली मारी, मौके पर ही हुई मौत
Dholpur News in Hindi

धौलपुर: घर में सो रहे युवक के सीने में गोली मारी, मौके पर ही हुई मौत
अर्द्धसैन्य बल एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सीआरपीएफ कैंप में कांस्टेबल के घर पहुंच गए हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

धौलपुर (Dholpur) जिले के बाड़ी थाना इलाके में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या की वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने युवक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

  • Share this:
धौलपुर. जिले के बाड़ी थाना इलाके में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या की वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने युवक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हत्या के कारणों और हत्यारों को अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है. पुलिस (Police) हत्यारों की तलाश में जुटी है.

तिलुआ का अड्डा गांव में मंगलवार को देर रात हुई वारदात
बाड़ी थानाप्रभारी रूप सिंह के अनुसार हत्या की वारदात बाड़ी थाना इलाके के तिलुआ का अड्डा गांव में मंगलवार को देर रात हुई. गांव निवासी संजीव कोली अपने परिवार के साथ घर के अंदर सो रहा था. इसी दौरान रात करीब 12 बजे अज्ञात बदमाश उसके घर में घुसे. बदमाशों ने वहां सोते हुए संजीव को गोली मार दी. गोली संजीव के सीने में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए.

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा
वारदात के बाद गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीण संजीव कोली (30) के घर पर एकत्र हो गए और तत्काल पुलिस का सूचना दी. इस पर पुलिस ने गांव पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. अभी तक की जांच पड़ताल में हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मृतक के परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ में जुटी है. युवक के शव का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.



संभवतया व्यक्तिगत रंजिश हो सकती है हत्या का कारण
पुलिस का कहना है कि वारदात के समय संजय और उसकी पत्नी एक कमरे में सो रहे थे. वहीं संजीव का बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था. हत्यारों ने संजीव के घर में कोई लूटपाट नहीं की. इससे संभावना जतायी जा रही कि हत्या संभवतया किसी व्यक्तिगत रंजिश के चलते की गई है. पुलिस सभी संभावित एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

Modified Lockdown: सड़कों के विकास कार्य फिर से होंगे शुरू, PWD ने कसी कमर

Jaipur: लॉकडाउन के बीच वाम दलों-संगठनों का प्रदर्शन, अपनाया ये अनूठा तरीका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज