लाइव टीवी

धौलपुर : एनएच-3 पर ट्रक-ट्रैक्टर भिड़ंत में इलाज के दौरान 1 की मौत, 4 घायल इलाजरत

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 4, 2019, 6:46 PM IST
धौलपुर : एनएच-3 पर ट्रक-ट्रैक्टर भिड़ंत में इलाज के दौरान 1 की मौत, 4 घायल इलाजरत
हादसे में घायल हुए एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई.

चंबल पुल पर ट्रैक्टर की लाइट खराब हो जाने की वजह से ट्रैक्टर चालक ने लाइट ठीक करने के लिए ट्रैक्टर को रोक लिया. इसी दौरान पीछे से आर रहे ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (dholpur) जिले के कोतवाली थाना इलाके के एनएच-3 (NH-3) पर चम्बल पुल के पास बाजरे की फसल काटने जा रहे ट्रैक्टर सवारों को पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर (truck-tractor collision) मार दी. ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार 5 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल (District Hospital) लाया गया. यहां उपचार के दौरान एक घायल ने दम तोड़ दिया जबकि 4 घायलों की गंभीर हालत को देखते उन्हें उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है.

कोतवाली थाना के उप निरीक्षक अमित कुमार शर्मा ने बताया कि भरतपुर और अलवर जिले के रहने वाले 5 लोग ट्रैक्टर को लेकर मध्य प्रदेश में बाजरा की फसल काटने के लिए जा रहे थे. चंबल पुल पर ट्रैक्टर की लाइट खराब हो जाने की वजह से ट्रैक्टर चालक ने लाइट ठीक करने के लिए ट्रैक्टर को रोक लिया. इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक द्वारा ट्रैक्टर को टक्कर मार दिए जाने से हादसे में अलवर निवासी मुशर्रफ की मौत हो गई. इस दुर्घटना में भरतपुर निवासी अनीस, जमशेद और इमरान के साथ अलवर निवासी आस मोहम्मद घायल हो गए.

पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया.


पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया. साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस मौके से फरार हुए ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें - CM गहलोत के बेटे वैभव बने RCA के नए अध्यक्ष, सभी पदों पर जोशी गुट का परचम

ये भी पढ़ें - खेतों में फिर मिले जंगली जानवर के पंजों के निशान, भयभीत हैं ग्रामीण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 6:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...