धौलपुर में शर्मनाक वारदात: पिता ने नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ कर फाड़े कपड़े

धौलपुर में एक शर्मनाक (Shameful) वारदात सामने आई है. वहां घर में सो रही एक नाबालिग बेटी (minor daughter) से उसके ही शराबी पिता ने बदनीयती से छेड़छाड़ की (molesting) और कपड़े फाड़ दिए.

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2019, 11:56 AM IST
धौलपुर में शर्मनाक वारदात: पिता ने नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ कर फाड़े कपड़े
आरोपी ने टोकने पर पत्नी पर किया हमला।
Rakesh Singhal
Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2019, 11:56 AM IST
धौलपुर में एक शर्मनाक (Shameful) वारदात सामने आई है. वहां घर में सो रही एक नाबालिग बेटी (minor daughter) से उसके ही शराबी पिता ने बदनीयती से छेड़छाड़ की (molesting) और कपड़े फाड़ दिए. पति की इस हरकत पर जब पत्नी ने टोकाटाकी की तो आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. उसके तलाश की जा रही है.

पीड़िता की मां गई हुई थी बाहर
पुलिस के अनुसार घटना सोमवार को धौलपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके में हुई. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ पीड़िता और उसकी मां ने मामला दर्ज कराया है. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार ईद की छुट्टी की होने की के कारण पीड़िता नाबालिग और उसकी छोटी बहन घर में कुंदी लगाकर सो रहे थे. उसकी मां, बड़ी बहन और छोटा भाई काम पर गए हुए थे. इसी बीच सुबह करीब 11.30 बजे शराब के नशे में धुत पीड़िता का पिता घर पहुंचा. वहां उसने बेटी को आवाज लगाकर कुंदी खुलवाई. पीड़िता ने बताया कि घर में घुसते ही पिता ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. बेटी ने पिता से बचने की कोशिश की तो उसने उसके कपड़े फाड़ दिए. इसी बीच उसकी मां और परिवार के अन्य लोग घर लौट आए.

आज करवाया जाएगा मेडिकल

पति की हरकत देखकर जब पत्नी उसको टोका तो दोनों में विवाद हो गया. इस पर आरोपी ने पत्नी के पैर पर धारदार हथियार से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया. मंगलवार को पीड़िता और उसकी मां का मेडिकल कराया जाएगा. कोतवाली थानाप्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी की तलाश में उसके कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई है. अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये शातिर मोबाइल पर डिटेल लेकर गायब कर देते हैं आपके पैसे

अलवर में पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने खुद को मारी गोली, मौत
First published: August 13, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...