राजस्थान: कुख्यात डकैत जगन गुर्जर और पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी

राजस्थान के धौलपुर डांग इलाके में कुख्यात डकैत जगन गुर्जर और पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि डकैत गुर्जर और पुलिस, दोनों तरफ से जोरदार फायरिंग हो रही है.

News18 Rajasthan
Updated: June 16, 2019, 3:05 PM IST
राजस्थान: कुख्यात डकैत जगन गुर्जर और पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी
धौलपुर में जगन गुर्जर और पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी (फाइल फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: June 16, 2019, 3:05 PM IST
राजस्थान के धौलपुर डांग इलाके में कुख्यात डकैत जगन गुर्जर और पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि डकैत गुर्जर और पुलिस, दोनों तरफ से जोरदार फायरिंग हो रही है. दस्यु जगन गुर्जर कुछ ही दिन पहले जेल से बाहर आया है. आते ही उसके आतंक ने इलाके में खलबली मचा दी है.

बुधवार को ही डकैत गुर्जर ने सरेआम फायरिंग कर लोगों में दहशत फैला दी. उसने बाड़ी कस्बे में सरकारी अस्पताल के सामने बाजार में दुकानदारों से मारपीट कर तोड़फोड़ की. इस कुख्यात बदमाश ने बाद में बसईडांग थाना क्षेत्र के करणसिंह का पुरा गांव में महिलाओं और बच्चों से भी मारपीट की. इस दौरान उसने मुखबिरी के शक में महिलाओं के कपड़े फाड़कर उन्हें सरेआम निर्वस्त्र घुमाया.



पिछले साल जगन ने हथियारों के साथ किया था सरेंडर
चंबल के डांग इलाके के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने पिछले साल ही हथियार के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था. गुर्जर ने बयाना थाने में पुलिस महानिरीक्षक मालिनी अग्रवाल के सामने सरेंडर किया था. तब पुलिस ने जगन को घड़ी बाजना इलाके में चारों तरफ से घेर लिया था, जिसके बाद डकैत गुर्जर ने खुद हथियार डाल दिए थे.

11 लाख रुपए का इनामी डाकू रहा है जगन
चंबल में आतंक का पर्याय रहे 11 लाख रुपये का इनामी दस्यु जगन गुर्जर इससे पहले 16 मार्च 2017 को जेल से छूट गया था. उसके बाद वो फिर से चंबल की घाटियों में चला गया था. जगन के खिलाफ धौलपुल के बसईडांग, करौली के मासलपुर और बासौदा में 5 मामले दर्ज हैं. धौलपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) अजय सिंह ने बताया कि डकैत पर कुल 87 मामले दर्ज थे, जिनमें हत्या, वसूली और पुलिस पर फायरिंग जैसे संगीन अपराध है.

ये भी पढ़ें- कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने फिर फैलाया आतंक, महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया
Loading...

ये भी पढ़ें- 11 साल की लड़की से छेड़छाड़ पर आरोपी को मिली ये सजा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...