लाइव टीवी

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आठ लोग गंभीर घायल

ETV Rajasthan
Updated: March 17, 2018, 1:39 PM IST
दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आठ लोग गंभीर घायल
अस्पताल में भर्ती झगड़े में घायल हुए लोग. फोटो-न्यूज18 राजस्थान

विद्युत लाइन के तार डालने को लेकर दो पक्षों में शुरू हुए मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. दोनों पक्षों की ओर से लाठियां चली एवं जमकर पथराव हुआ. इसमें दोनों गुटों के आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
राजस्थान में धौलपुर जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र के नकटपुर गांव में शनिवार को विद्युत लाइन के तार डालने को लेकर दो पक्षों में शुरू हुए मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. दोनों पक्षों की ओर से लाठियां चली एवं जमकर पथराव हुआ. इसमें दोनों गुटों के आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. झगड़े की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया. उपचाररत एक-दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार नकटपुरा गांव में नारायण सिंह नाम का व्यक्ति अपने घर में बिजली कनेक्शन के लिए तार खींचवा रहा था. उसकी पड़ोस मे रहने वाले रामखिलाड़ी को इसे लेकर कुछ आपत्ति थी. इसके बाद दोनों में कहासूनी हो गई. इस दौरान दोनों के परिवार वाले भी बाहर आ गए और बात बढ़ने लगी. आस-पास के लोगों ने दोनों पक्षों से समझाइश की कोशिक की लेकिन, वे नहीं माने. इसके बाद एक पक्ष ने लाठियों से हमला कर दिया. वहीं दूसरी ओर से पत्थर बरसाए गए.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, मामले में अब तक किसी भी पक्ष की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

(राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2018, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर