धौलपुर में स्कूल में पोषहार बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, हड़कंप मचा

धौलपुर के सैपऊ इलाके में सोमवार को एक स्कूल में पोषाहार बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई. आग लगते ही स्कूल में हड़कंप मच गया. आग की लपटें उठती देख शिक्षकों ने तत्काल स्कूल भवन को खाली कराया.

News18 Rajasthan
Updated: July 15, 2019, 12:22 PM IST
धौलपुर में स्कूल में पोषहार बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, हड़कंप मचा
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 15, 2019, 12:22 PM IST
धौलपुर के सैपऊ इलाके में सोमवार को एक स्कूल में पोषाहार बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई. आग लगते ही स्कूल में हड़कंप मच गया. आग की लपटें उठती देख शिक्षकों ने तत्काल स्कूल भवन को खाली कराया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया.

आग की लपटें देखकर मचा हड़कंप
जानकारी के अनुसार आग लगने की घटना सैपऊ इलाके के विक्रमपुरा गांव में स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में हुई. वहां सुबह बच्चों के लिए पोषाहार बनाया जा रहा था. इसी दौरान अचानक गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली. आग की लपटें उठती देखकर स्कूल में हड़कंप मच गया. शिक्षकों ने आनन-फानन में बच्चों को बाहर निकाला और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी.

पुलिस ने पाया काबू

इस पर सैपऊ थानाधिकारी रामकेश मीणा पुलिस जाब्ते के साथ वहां पहुंचे. उन्होंने सिलेंडर पर गीला कपड़ा डालकर आग पर काबू पाया. तब जाकर स्कूल प्रबंधन ने राहत की सांस ली. स्कूल में आग की सूचना मिलते ही कई ग्रामीण भी वहां पहुंच गए. समय रहते आग पर काबू पा लेने से कोई बड़ा नुकसान नहीं हो पाया.

BMW से करते थे किडनैप, टॉर्चर में कान-अंगुली तक काट देते

हेड कांस्टेबल को इस कदर पीटा गया था कि पसलियां टूट गई थीं
First published: July 15, 2019, 12:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...