लाइव टीवी

ससुराल में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे युवक की हत्या, रंजिश में गई दामाद की जान

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: September 15, 2019, 2:08 PM IST
ससुराल में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे युवक की हत्या, रंजिश में गई दामाद की जान
बदमाशों ने घर में घुसकर युवक की गोली मारकर की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

धौलपुर में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे युवक की एक दर्जन से अधिक लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले में शनिवार की रात को दर्जनभर लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी. युवक अपने ससुराल में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहा था तब 12 से ज्यादा लोगों ने गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद सभी आरोपी फायरिंग (Firing) करते हुए गांव से फरार हो गए. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पसर गया है. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस (Sadar Police station) को दी. पुलिस (Dholpur Police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर बाड़ी के सरकारी अस्पताल (Government Hospital) के शवगृह (Mortuary) में रखवा दिया.

पुरानी रंजिश के चलते युवक की गई जान

यह घटना जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव लाइकपुरा की है. पुलिस ने जानकारी दी कि कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव अतिराज का पुरा में धारा सिंह और देशराज के बीच पुरानी रंजिश (Old Rage) चली आ रही थी. यह बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में पहले भी गोलीबारी (Firing) हो चुकी थी.

तीन दिन पहले ही युवक मुंबई से ससुराल आया था

मृतक के परिजनों के अनुसार धारा सिंह पुरानी रंजिश से बचने के लिए मुंबई (Mumbai) मजदूरी करने चला गया था. तीन दिन पहले धारा सिंह अपने ससुराल लाइकपुरा में बच्चों और पत्नी से मिलने आया था. इस दौरान धारा सिंह के आने की खबर उसके विरोधियों को लग गई और उन्होंने धारा सिंह को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली.

युवक की हत्या के बाद परिवार में पसरा मातम
युवक की हत्या के बाद परिवार में पसरा मातम


पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज
Loading...

आरोपियों ने धारा सिंह के ससुराल पहुंचकर पहले रेकी की, उसके बाद शनिवार की रात एक दर्जन से अधिक लोगों ने बरामदे में सो रहे बच्चों के साथ धारा सिंह पर हमला (Attack) बोल दिया. आरोपियों ने धारा सिंह के कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी, उसके बाद सभी आरोपी गांव में फायरिंग कर दहशत फैलाकर फरार हो गए. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. प्रकरण में मृतक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - कौन हैं राजस्थान BJP की बागडोर संभालने वाले MLA डॉ. सतीश पूनिया ?

ये भी पढ़ें - 8 साल पहले जिस व्यक्ति की मौत हो गई उसका भी काट डाला चालान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...