बजरी माफिया की ओर से दूसरे दिन भी की गई पुलिस पर फायरिंग, दो गिरफ्तार
Dholpur News in Hindi

बजरी माफिया की ओर से दूसरे दिन भी की गई पुलिस पर फायरिंग.धौलपुर जिले में मंगलवार को एसपी अजय सिंह राठौड़ की गाड़ी पर पथराव करने के बाद हुई फायरिंग के बाद लगातार दूसरे दिन भी बजरी माफिया ने कोतवाली और सदर थाना क्षेत्र में पुलिस को निशाना बनाते हुए पथराव और फायरिंग की.

  • Share this:
धौलपुर जिले में मंगलवार को एसपी अजय सिंह राठौड़ की गाड़ी पर पथराव करने के बाद हुई फायरिंग के बाद लगातार दूसरे दिन भी बजरी माफिया ने कोतवाली और सदर थाना क्षेत्र में पुलिस को निशाना बनाते हुए पथराव और फायरिंग की. फायरिंग करने के बाद पुलिस ने अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टरों को निशाना बनाते हुए उनके टायरों को गोली मारकर पंचर कर दिया. दो अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर जब्त कर बजरी माफिया के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है. उनमें से एक के कब्जे से लोडेड देसी कट्टा बरामद किया हुआ है.

एसपी की गाड़ी पर हुए पथराव और फायरिंग के बाद ही एसपी अजय सिंह ने बजरी को रोकने के लिए सभी थाना प्रभारियों को नाकाबंदी कर माफिया की धरपकड़ करने के निर्देश दिए हैं. एसपी के निर्देश पर बुधवार सुबह सीओ सिटी दिनेश शर्मा के साथ कोतवाली थाना प्रभारी नवल किशोर मीणा, निहालगंज थाना प्रभारी विनोद कुमार और सदर थाना प्रभारी विजय मीणा के साथ कोबरा की टीम ने बजरी से भरे ट्रैक्टरों के निकलने की सूचना पर मौरोली इलाके में दबिश दी. एसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस को देखकर माफिया के गुर्गोंं ने ट्रैक्टरों से पथराव कर दिया.

इस दौरान चम्बल के ऊंचे- ऊंचे टीलों पर मौजूद माफिया के लोगों के साथ ट्रैक्टर में बैठे लोगों ने भी पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी. जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाकर दो ट्रैक्टर के टायरों को पंचर कर दिया. इस दौरान शेष आधा दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉली भागने में कामयाब हो गए.



ये भी पढ़ें-
धौलपुर में बेखौफ बजरी माफिया, एसपी की गाड़ी पर किया हमला, पथराव और फायरिंग

टोंक में बजरी माफिया के हमले में आरएसी के पांच जवान घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज