लाइव टीवी

VIDEO: वकीलों की गिरफ्तारी के लिए धौलपुर में सफाई कर्मियों ने चौथे दिन भी किया कार्य बहिष्कार

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: April 8, 2019, 8:52 PM IST

धौलपुर नगर परिषद के सफाईकर्मियों एवं वकीलों के विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सफाईकर्मियों ने सोमवार को चौथे दिन भी कार्य बहिष्कार कर विरोध जताया और अतिरिक्त कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. सफाईकर्मियों के साथ परिषद के अन्य कर्मचारियों ने ज्ञापन के माध्यम से आरोपी वकीलो की गिरफ्तारी की मांग की है. सफाई कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष मोहन लाल ने बताया कि 4 अप्रेल को कोर्ट परिसर में सीवरेज लाइन का वाल्व सही करने गए नगर परिषद कर्मचारियों एवं कमिशनर के साथ वकीलों ने मारपीट की थी. सफाईकर्मियों ने वकीलों के खिलाफ नामजद मामला भी दर्ज कराया है लेकिन पुलिस वकीलों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. सफाईकर्मियों ने ज्ञापन सौंपकर आरोपी वकीलों की गिरफ्तारी की मांग की है. सफाईकर्मियों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता उनका कार्य बहिष्कार जारी रहेगा. इस वजह से शहर में दुर्गंध और गंदगी से आमजन को भारी परेशानी हो रही है.

  • Share this:
धौलपुर नगर परिषद के सफाईकर्मियों एवं वकीलों के विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सफाईकर्मियों ने सोमवार को चौथे दिन भी कार्य बहिष्कार कर विरोध जताया और अतिरिक्त कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. सफाईकर्मियों के साथ परिषद के अन्य कर्मचारियों ने ज्ञापन के माध्यम से आरोपी वकीलो की गिरफ्तारी की मांग की है. सफाई कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष मोहन लाल ने बताया कि 4 अप्रेल को कोर्ट परिसर में सीवरेज लाइन का वाल्व सही करने गए नगर परिषद कर्मचारियों एवं कमिशनर के साथ वकीलों ने मारपीट की थी. सफाईकर्मियों ने वकीलों के खिलाफ नामजद मामला भी दर्ज कराया है लेकिन पुलिस वकीलों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. सफाईकर्मियों ने ज्ञापन सौंपकर आरोपी वकीलों की गिरफ्तारी की मांग की है. सफाईकर्मियों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता उनका कार्य बहिष्कार जारी रहेगा. इस वजह से शहर में दुर्गंध और गंदगी से आमजन को भारी परेशानी हो रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2019, 8:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर