लाइव टीवी

धौलपुर : पूर्व मंत्री बनवारीलाल के पुत्र के निधन पर पूर्व सीएम वसुंधरा ने शोक व्यक्त किया

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: January 19, 2020, 7:19 PM IST
धौलपुर : पूर्व मंत्री बनवारीलाल के पुत्र के निधन पर पूर्व सीएम वसुंधरा ने शोक व्यक्त किया
पूर्व सीएम राजे करीब एक घंटे तक पूर्व मंत्री बनवारीलाल शर्मा के आवास पर रहीं.

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) रविवार को पूर्व राज्य मंत्री बनवारीलाल शर्मा (Banwarilal Sharma) के निजी निवास पर उनके पुत्र के निधन पर शोक व्यक्त करने धौलपुर (Dholpur) पहुंची.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) रविवार को पूर्व राज्य मंत्री बनवारीलाल शर्मा (Banwarilal Sharma) के निजी निवास पर उनके पुत्र के निधन पर शोक व्यक्त करने धौलपुर (Dholpur) पहुंची. यहां पूर्व सीएम ने बनवारीलाल शर्मा से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की. राजे के साथ भाजपा (BJP) पार्टी के तमाम कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. गौरतलब है कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज एक दिवसीय दौरे पर धौलपुर अपने निज निवास राज निवास पैलेस पहुंची थीं.

निज निवास में विश्राम करने के बाद पूर्व सीएम राजे धौलपुर के कद्दावर नेता एवं राजस्थान सरकार के पूर्व राज्य मंत्री बनवारी लाल शर्मा के छोटे पुत्र राजकुमार शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके आवास पर पहुंची.

राजे एक घंटे तक पूर्व मंत्री के आवास पर रहीं

पूर्व सीएम राजे करीब एक घंटे तक बनवारीलाल शर्मा के आवास पर रहीं. यहां उन्होंने शोकाकुल परिवार से मुलाक़ात कर उन्हें ढांढ़स बंधाया. करीब एक घंटे की मुलाक़ात के बाद राजे निवास पैलेस लौट आईं और फिर वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं.

ये भी पढ़ें - मप्र विधानसभा अध्यक्ष ने पुष्कर में की पूजा अर्चना, की खुशहाली की कामना

ये भी पढ़ें - भारत पाक बॉर्डर पर ऑपरेशन सर्द हवा जारी, सीमा पर हाई अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 7:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर