लाइव टीवी

धौलपुर में दो ट्रकों की भिड़ंत में बाइक सवार चार भाइयों की मौत

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 9:18 AM IST
धौलपुर में दो ट्रकों की भिड़ंत में बाइक सवार चार भाइयों की मौत
धौलपुर जिले के नेशनल हाईवे पर बाबा देवपुरी मंदिर के आगे दो ट्रकों की भिडंत में बीच में फंसी दो बाइकों में सवार तीन सगे सहित 4 भाइयों की मौत हो गई. .दो गंभीर रूप से घायल हैं.

धौलपुर जिले के नेशनल हाईवे पर बाबा देवपुरी मंदिर के आगे दो ट्रकों की भिडंत में बीच में फंसी दो बाइकों में सवार तीन सगे सहित 4 भाइयों की मौत हो गई. .दो गंभीर रूप से घायल हैं.

  • Share this:
धौलपुर जिले के नेशनल हाईवे पर बाबा देवपुरी मंदिर के आगे शुक्रवार को दो ट्रकों की भिड़ंत में ट्रकों के बीच में चल रही दो बाइकें भी चपेट में आ गईं. हादसे में एक ही पिता के तीन बेटे सहित चार भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. दो भाई गंभीर  रूप से घायल हो गए, जिन्हें घटना के बाद उपचार के लिए मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां एक भाई की हालत गंभीर होने पर उसका जेएएच के ट्रामा सेंटर में बड़ा ऑपरेशन किया गया.

ऑपरेशन के बाद भी एक भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद पुलिस ने  चारों भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. धौलपुर के नीम बसई निवासी रज्जन सिंह, जगदीश जाटव के बेटे गुरुवार को गेहूं काटने के लिए मुरैना के संभरपुरा गांव गए थे. छह युवक व किशोरों ने गुरुवार की रात में गेहूं की फसल काटी व आज वे दो बाइकों पर सवार होकर धौलपुर की ओर वापस आ रहे थे.

एक बाइक पर रज्जन सिंह जाटव के पुत्र संतोष (22), नरेश (20) व सौरभ  बैठे थे. दूसरी बाइक पर जगदीश जाटव के पुत्र सचिन (15) , रंजीत जाटव (16) व सनी जाटव (16) बैठे हुए थे. दोनों बाइक हाईवे पर बाबा देवपुरी मंदिर की ओर बढ़ रही थी, तभी मुरैना से धौलपुर की ओर आ रहे ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक लिए तो पीछे से आ रहे कंटनेर का ड्राइवर वाहन को कंट्रोल नहीं कर पाया और उसका कंटेनर आगे चल रहे ट्रक में जा भिड़ा. दोनों बाइक दोनों वाहनों के बीच चल रही थी इसलिए कंटेनर की टक्कर लगने से दोनों बाइक आगे के ट्रक में जा घुसीं. हादसे में नीमबसई निवासी संतोष (22), नरेश (20) व सौरभ की मौत हो गई. दूसरी बाइक पर सवार सचिन (15) ने भी दम तोड़ दिया.  रंजीत जाटव (16) व सनी जाटव (16) घायल हैं. रंजीत को गंभीर चोट आने से उसका जेएएच के ट्रामा सेंटर में ऑपरेशन किया गया है. सनी का मुरैना जिला अस्पताल में इलाज के बाद परिजनों ने उसे धौलपुर रेफर करवा लिया.

ये भी पढ़ें-

धौलपुर में अनियंत्रित होकर पलटा मिनी ट्रक, 24 से ज्यादा लोग घायल

सीकर में ट्रक व जीप में भीषण भिड़ंत, पांच महिलाओं समेत छह की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 9:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर