फायरिंग कर थानेदार को डराया और फिर लट्ठ दिखाकर छुड़ा ले गए रेत से भरे ट्रैक्टर

लाठी से डराकर थानेदार को भगाता ग्रामीण

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाने के नांदोली गांव में रेत ढो रहे लोगों ने फायरिंग कर थानेदार को डराया और फिर लट्ठ दिखाकर रेत से भरे तीन ट्रैक्टर छुड़ा ले गए. पुलिस लाचार हो मूकदर्शक बनी रही.

  • Share this:
धौलपुर. जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के नांदोली गांव में चंबल की रेत ढो रहे लोगों ने पुलिस द्वारा पकड़े गए ट्रैक्टर-ट्रालियों को छुड़ाने के लिए पहले फायरिंग (Firing) की फिर लाठी के दम पर उन्हें छुड़ाकर फरार (absconded) हो गए. पुलिस इस दौरान मोबाइल से उनका वीडियो बनाती हुई तमाशबीन बनी रही. राजाखेड़ा थाना पुलिस (Rajkheda Police Station) किसी मामले में तफ्तीश करने नांदोली गई थी. रास्ते में कुछ लोग ट्रैक्टर ट्रालियों में चंबल से रेत भरकर ले जा रहे थे. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रालियों (Tractor trolleys) को पकड़ लिया.

लाठियों से लैस होकर पहुंचे 8-10 लोगों के सामने पुलिस दिखी लाचार

पुलिस ने जैसे ही कार्रवाई शुरू की तो बजरी ढोने वाले लोग लाठियों से लैस होकर पुलिस के सामने पहुंच गए. दोनों तरफ से विरोध शुरू हो गया. रेत ले जा रहे लोग पुलिस को लाठियां दिखाते हुए और हथियारों से फायर करते हुए बेखौफ ट्रैक्टर ट्रालियों को लेकर फरार हो गए. इस दौरान पुलिस उनके सामने तमाशबीन बनी दिखाई दी. पुलिस ने घटना की मोबाइल फोन में रिकॉर्डिंग कर लौट आई.  इस प्रकरण में राजाखेड़ा थाना पुलिस ने करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस उप निरीक्षक अबजीत सिंह ने बताया कि थाना अधिकारी राजाराम ने रेत से भरे कुल तीन ट्रैक्टर पकड़े थे.

पुलिस सब-इंस्पेक्टर अबजीत सिंह ने दी पूरे घटनाक्रम की जानकारी


वे उनसे पूछताछ कर रहे थे कि रेत कहां से लेकर आ रहे हो. इतने में  सामलीपुरा से 8-10 लोग वहां पहुंच गए. वहां पहुंचते ही उन लोगों ने फायरिंग कर दी. उसके बाद लाठी के दम पर कोतवाल साहब के पास से छुड़ाकर ट्रैक्टर को ले गए.



ये भी पढ़ें- प्रेम करने की सजा : बेटी और उसके प्रेमी को पिता ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

निकाय चुनाव की आदर्श आचार संहिता लगने से पूर्व बदले गए 156 आरएएस अफसर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.