Home /News /rajasthan /

gang rape of dalit woman in front of husband and children shocking incident in dholpur heart wrenching inhumanity atrocities rjsr

दलित महिला को निर्वस्त्र कर पति और बच्चों के सामने दबंगों ने किया गैंगरेप, कांप उठी रूह...

वारदात के बाद पीड़िता का पूरा परिवार सदमे में है.

वारदात के बाद पीड़िता का पूरा परिवार सदमे में है.

Dholpur latest news: धौलपुर के कंचनपुर थाना इलाके में रूह को कंपा देने वाली वारदात में दबंगों (Dabangs) ने एक दलित महिला (Dalit woman) को निर्वस्त्र (naked) कर उसके बच्चों और पति के सामने गैंगरेप (Gang rape) किया. वारदात के बाद आरोपी पीड़ित परिवार को मारपीट कर वहां से फरार हो गये. पीड़िता ने इस संबंध में 6 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. उल्लेखनीय है कि करीब तीन साल पहले अलवर जिले के थानागाजी इलाके में भी ऐसी ही वीभत्स वारदात सामने आई थी.

अधिक पढ़ें ...

हरवीर शर्मा

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले के कंचनपुर थाना इलाके से रूह को कंपा देने वाली खबर सामने आई है. यहां दबंगों (Dabangs) ने एक दलित महिला (Dalit woman) के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए उसे निर्वस्त्र (Nude) कर उसके पति और बच्चों के सामने गैंगरेप (Gang rape) किया. उसके बाद दबंग मारपीट कर वहां से फरार हो गये. पीड़िता ने इस संबंध में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर गैंगरेप और मारपीट समेत अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन फिलहाल कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाली यह वारदात दो दिन पहले हुई थी. पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में उसने बताया है कि वह 15 मार्च को शाम करीब 6 बजे सरसों की फसल काटकर पति एवं बच्चों के साथ घर लौट रही थी. लेकिन रास्ते में ही गांव के ही आधा दर्जन से अधिक दबंग लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया. दबंगों ने पहले तो हथियार की नोक पर उसके पति से मारपीट की.

वारदात के बाद पीड़िता का पूरा परिवार आया सदमे में
रिपोर्ट के मुताबिक उसके बाद दो आरोपियों ने पीड़िता को निर्वस्त्र कर पति एवं बच्चों के सामने ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद आरोपी पीड़िता एवं उसके परिवार के साथ मारपीट कर फरार हो गए. वारदात के बाद पीड़िता का पूरा परिवार सदमे में आ गया. पीड़िता ने बताया कि स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस में नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है.

पीड़िता के पर्चा बयान लेकर मेडिकल कराया जाएगा
मामले की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह ने बताया पीड़िता की ओर से दी गई रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का नामजद आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के पर्चा बयान लेकर मेडिकल कराया जाएगा. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

थानागाजी रेप केस की गूंज देशभर में सुनाई दी थी
उल्लेखनीय है कि करीब तीन साल पहले अलवर जिले के थानागाजी इलाके में भी ऐसी ही वीभत्स वारदात सामने आई थी. उस समय बाइक पर जा रहे एक दंपति को कुछ युवकों ने रास्ते में रोक लिया था. बाद में उसके पति को मारपीट कर बंधक बना लिया. बदमाशों ने पति के सामने ही उसकी पत्नी को निर्वस्त्र कर उससे गैंगरेप किया था. बदमाशों ने इस वारदात का वीडियो बनाकर बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. थानागाजी रेप केस की गूंज देशभर में सुनाई दी थी. फिर उस पर जमकर राजनीति भी हुई थी.

Tags: Dholpur news, Gang Rape, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर