लाइव टीवी

ट्यूशन पढ़ने जा रही युवती से छेड़छाड़ व मारपीट, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: November 6, 2019, 11:09 PM IST
ट्यूशन पढ़ने जा रही युवती से छेड़छाड़ व मारपीट, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
धौलपुर - आरोपियों ने नाबालिग के पिता से भी मारपीट की.

ट्यूशन (Tuition) पढ़ने जा रही 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा (Minor Girl) के साथ चार युवकों ने छेड़छाड़ (Molestation) करने के साथ उसे पीटा भी. नाबालिग के पिता ने छात्रा को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले के कंचनपुर थाना इलाके में घर से ट्यूशन (Tuition) पढ़ने जा रही 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा (Minor Girl) के साथ चार युवकों ने छेड़छाड़ (Molestation) करने के साथ उसे पीटा भी. नाबालिग के पिता ने छात्रा को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है. युवती के पिता ने कंचनपुर थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कराया है. हालांकि इस मामले अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी

नाबालिग के पिता ने पुलिस के समक्ष रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री घर से सुबह कंचनपुर कस्बे में ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. गांव से निकलते ही चार युवकों ने छात्रा को पकड़ लिया और उसे जबरदस्ती पोखर के पास खेत में ले गए. यहां लड़कों ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की और उसे पीटा भी. इस दौरान नाबालिग की बड़ी बहन भी स्कूल जा रही थी. उसे जैसे ही घटना की जानकारी हुई तो छोटी बहन को बचाने पहुंच गई. फिर आरोपियों ने दोनों बहनों को पीटा और उन्हें जान से मारने के धमकी देकर फरार हो गए.

नाबालिग के पिता को भी पीटा

दोनों बच्चियों ने घटना से पिता को अवगत कराया. नाबालिग के पिता ने जब आरोपियों से घटना के संबंध में शिकायत की तो आरोपियों ने नाबालिग के पिता से भी मारपीट की.  पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसके घर पहुंचकर अन्य महिलाओं को भी मारा और बदतमीजी की. पुलिस रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पीड़ित ने कंचनपुर पुलिस के समक्ष चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. नाबालिग के शरीर पर पिटाई की चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें - गहलोत सरकार का बड़ा कदम, वसुंधरा सरकार के ये 3 अहम फैसले बदलने का निर्णय

ये भी पढ़ें - युवक को पहले पीट-पीटकर अधमरा किया फिर ट्रैक्टर से कुचला, इस बात की दी सजा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...