Dholpur: बजरी माफिया का तांडव, सड़क पर जमकर किया बवाल, पुलिस पर पथराव और फायरिंग, दहशत में आये लोग
Dholpur News in Hindi

Dholpur: बजरी माफिया का तांडव, सड़क पर जमकर किया बवाल, पुलिस पर पथराव और फायरिंग, दहशत में आये लोग
करीब आधे घंटे तक सड़क पर दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ.

राजस्थान में भू और बजरी माफियाओं (Land and gravel mafia) ने दहशत फैला रखी है. एक के एक हो रही वारदातों से लोग खौफ में आने लग गये हैं. बजरी माफियाओं ने आज भी धौलपुर (Dholpur) में पुलिस पर पथराव और फायरिंग कर भगदड़ मचा दी,

  • Share this:
धौलपुर. प्रदेश में बेखौफ हो रहे माफियाओं का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार रात को बारां जिले में भू-माफियाओं (Land mafia) द्वारा मचाये गये आंतक के बाद शुक्रवार को सुबह बजरी माफियाओं (Gravel mafia) ने धौलपुर शहर में जमकर उत्पात मचाया. यहां बजरी माफियाओं और पुलिस में जमकर पथराव हुआ. उसके बाद बजरी माफियाओें ने देसी तमंचों से करीब आधा दर्जन गोलियां (Firing) भी दागी, लेकिन मौके पर पहुंची अतिरिक्त पुलिस फोर्स के चलते उन्हें वहां से भागना पड़ा. इससे इलाके में दहशत (Panic) का माहौल हो गया.

घर में घुस गई तेज रफ्तार में जा रही ट्रॉली
जानकारी के अनुसार धौलपुर में वारदात शुक्रवार को सुबह हुई. यहां कुछ बजरी माफिया शहर के कोतवाली थाना इलाके के पटपरा सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार में बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर जा रहे थे. ट्रैक्टर ट्रॉली की रफ्तार अधिक होने के कारण चालक से संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर सड़क किनारे स्थित एक मकान में घुस गया. इससे मकान के सामने खड़ी 60 वर्षीय वृद्धा मुन्नी पत्नी इस्माइल गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे को अंजाम देकर बजरी माफिया मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली को खड़ा छोड़कर फरार हो गए.

Rajasthan: भू-माफियाओं ने अतिक्रमण रोकने गए वनकर्मी पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत गंभीर
आधे घंटे तक सड़क पर दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ


दुर्घटना को देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मामले की सूचना स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेने का प्रयास किया. उसी दौरान दूसरे ट्रैक्टर ट्रॉली में आधा दर्जन से अधिक बजरी माफिया हथियार एवं पत्थरों से लैस होकर पहुंच गए. उन्होंने पुलिस पर पथराव और देसी तमंचों से फायरिंग करनी शुरू कर दी. बजरी माफियाओं द्वारा की गई फायरिंग से लोगों में दहशत फैल गई. माफिया लगातार पुलिस पर पथराव करते रहे. इधर से पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में बजरी माफियाओं पर पथराव शुरू कर दिया. करीब आधे घंटे तक सड़क पर दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ. इससे वहां लोगों में बचने के लिये भगदड़ मच गई.

COVID-19:गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, सितंबर माह से फिर होगी सीएम से लेकर अधिकारियों-कर्मचारियों के वेतन में कटौती

अतिरिक्त पुलिस फोर्स देखकर भागे माफिया के लोग
उत्पात की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा. उसे देखकर बजरी माफियाओं के पैर उखड़ गए और वे ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने आरोपी बजरी माफिया के एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है आरोपी बजरी माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि बजरी माफियाओं की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज