Home /News /rajasthan /

धौलपुर सेशन कोर्ट परिसर में हत्या के आरोपी पर चली गोली, पुलिस कर रही साफ इनकार

धौलपुर सेशन कोर्ट परिसर में हत्या के आरोपी पर चली गोली, पुलिस कर रही साफ इनकार

Dholpur Latest News: धौलपुर कोर्ट परिसर में हत्या के आरोपी पर चली गोली.

Dholpur Latest News: धौलपुर कोर्ट परिसर में हत्या के आरोपी पर चली गोली.

Dholpur News: धौलपुर (Dholpur ) सेशन कोर्ट परिसर के बाहर एक हत्या के आरोपी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई गई. लेकिन गोली कट्टे में ही फंस गई और उसकी जान बच गई. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले से साफ इनकार कर रही है.

    धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) सेशन कोर्ट परिसर के बाहर जान से मारने की नियत से हत्या के आरोपी पर फायरिंग की गई. गनीमत रही कि जिस वक्त आरोपी ने फायरिंग की उस वक्त उसकी गोली कट्टे में फंस गई. इस वजह से हत्या के आरोपी की जान बच गई. वहीं इस घटना को लेकर पुलिस इनकार कर रही है. मामले को लेकर मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि निहालगंज थाना क्षेत्र में 5 साल पहले कोलारी के रहने वाले दीवान सिंह ने धौलपुर के रहने वाले संजू बाल्मीकि की हत्या कर दी थी. इस मामले में आरोपी दीवान सिंह कोर्ट से जमानत पर बाहर था.

    गुरुवार को कोर्ट में तारीख के लिए पहुंचे दीवान सिंह को कई दिनों से जान से मारने की धमकियां मिल रही थी. इसके बाद गुरुवार को कोर्ट के बाहर मृतक संजू के भाई अशोक सहित आधा दर्जन लोग हत्या के आरोपी दीवान सिंह के पास पहुंच गए. आरोपी अशोक ने कट्टा निकालकर जान से मारने की नियत से दीवान सिंह और उसके साथ मौजूद लोगों पर फायर कर दिया.

    गोली चलने से कोर्ट परिसर में मचा हड़कंप

    कट्टे में गोली के फंस जाने से फायर मिस हो गया. इसके बाद कोर्ट में मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. कट्टे का फायर मिस हो जाने के बाद आरोपी कोर्ट से भाग खड़ा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही जिला सेशन एवं सत्र न्यायाधीश रीटा तेजपाल ने मामले पर संज्ञान लेते हुए एसपी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इसके बाद कोतवाली और निहालगंज थाने की पुलिस कोर्ट परिसर पहुंच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर से जान बचाकर कोर्ट में घुसे हत्या के आरोपी दीवान सिंह को बुलाकर पूछताछ की. मामले को लेकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. वहीं घटना के बाद पूरे कोर्ट परिसर में दहशत का माहौल बना हुआ है.

    ये भी पढ़ें:  दुर्लभ जड़ी-बूटियों के बीच लगा है देश का VVIP पेड़, 24 घंटे पहरा देते हैं गार्ड, PM Modi से है खास नाता

    जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि कोर्ट परिसर में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. कोर्ट में मौजूद आसपास सीटों पर बैठे वकीलों ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. कोर्ट में मौजूद किसी ने भी ना तो आरोपी के हाथ में कट्टा देखा है और ना ही किसी ने फायर होने की आवाज सुनी है. वही पूरे मामले की पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

    Tags: Dholpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर