लाइव टीवी

उग्र हुआ गुर्जर आंदोलन, 3 वाहनों को लगाई आग, 4 पुलिसवाले जख्मी

News18 Rajasthan
Updated: February 10, 2019, 8:44 PM IST

प्रदेश में तीन दिन से चल रहा गुर्जर आरक्षण आंदोलन रविवार को उग्र हो गया. धौलपुर में दिल्ली-मुबंई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-3 को जाम करने के दौरान आंदोलनकारियों और पुलिसकर्मियों में झड़प हो गई. भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया तो उसने हवाई फायरिंग कर दी.

  • Share this:
प्रदेश में तीन दिन से चल रहा गुर्जर आरक्षण आंदोलन रविवार को उग्र हो गया. धौलपुर में दिल्ली-मुबंई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-3 को जाम करने के दौरान आंदोलनकारियों और पुलिसकर्मियों में झड़प हो गई. इसके बाद भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायरिंग कर दी. इससे वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. भीड़ ने तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया. जबकि, पथराव में 4 पुलिसवाले जख्मी हो गए हैं. उन्हें अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. मौके पर तनाव के हालात बने हुए हैं.

जानकारी के अनुसार आंदोलनकारियों ने दोपहर में धौलपुर शहर में आरक्षण आंदोलन पर चर्चा करने के लिए बैठक की. उसके बाद आंदोलनकारी दिल्ली-मुबंई राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करने के लिए शहर के वाटरवर्क्स चौराहे पर एकत्र हो गए. इस दौरान आंदोलनकारियों की पुलिस से झड़प हो गई. इस बीच आंदोलनकारियों की भीड़ की ओर से पथराव हो गया. अफराफरी के माहौल के बीच आंदोलनकारियों ने तीन वाहनों को आग लगा दी. मामला अनियंत्रित होता देखकर पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी, जिससे वहां  भगदड़ मच गई.

मौके पर तनाव के हालात
फायरिंग होते ही आंदोलनकारी चंबल की ओर भाग गए. पथराव और फायरिंग की सूचना पर बाद में बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचा है. मौके पर तनाव के हालात बने हुए हैं.

गुर्जर फिर से आंदोलन पर, जानें क्या है राजस्थान में इनके वोटों का गणित

गुर्जर आरक्षण आंदोलन: सरकार ने वार्ता के लिए किया तीन मंत्रियों की समिति का गठन

कानून में संशोधन करके ही दे सकती है गहलोत सरकार सवर्णों को 10% आरक्षण

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...