लाइव टीवी

बदमाशों को पीटकर मार डालने वाले ग्रामीण पुलिस से परेशान, पहुंचे कलेक्टर के पास

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: January 25, 2019, 10:42 AM IST
बदमाशों को पीटकर मार डालने वाले ग्रामीण पुलिस से परेशान, पहुंचे कलेक्टर के पास
कलेक्टर के पास पहुंचे ग्रामीण

धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के खपरैला गांव के लोगों ने दो बदमाशों को पीटकर मार डाला था. अब ये ग्रामीण पुलिस से परेशान होकर कलेक्टर के पास पहुंचे.

  • Share this:
धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के खपरैला गांव के सैकड़ों महिलाओं और पुरुषों ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन  सौंपा . ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश जताया है. ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर न्याय की मांग की है.  ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया है कि 9 जनवरी को सैपऊ थाना इलाके के खपरैला गांव में चार हथियारबंद बदमाश चोरी करने आए थे. बदमाश एक ग्रामीण के घर के सामने से टाटा लोडिंग गाड़ी को उठाकर ले जा रहे थे तो ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया . दो बदमाश फायरिंग करते खेतों के रास्ते फरार हो गए. फायरिंग में करीब आधा दर्जन ग्रामीणों को गोली लगी थी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पकड़े गए दोनों बदमाशों की पीट- पीट कर हत्या कर दी थी. ग्रामीणों ने बताया कि मामले में पुलिस ने दो ग्रामीणों को आरोपी बनाकर जेल भेज दिया है जबकि करीब सौ ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इन ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस मामले में निर्दोष ग्रामीणों को फंसाना चाहती है. वही वारदात को अंजाम देकर भागे दो बदमाश पुलिस की गिरफ्त से अब भी बाहर हैं.  सैकड़ों की तादाद में महिला और पुरुषों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

ये भी पढ़ें-
बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी दलित युवक की पीट पीटकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार


चूरू में युवक की निर्दयतापूर्वक पीट पीटकर हत्या, तीन आरोपी हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2019, 10:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर