होम /न्यूज /राजस्थान /पिता ने कर डाला 14 साल की बेटी की अस्मत का सौदा, 4 लाख में बेचा, खरीदार ने की दरिंदगी

पिता ने कर डाला 14 साल की बेटी की अस्मत का सौदा, 4 लाख में बेचा, खरीदार ने की दरिंदगी

सैंपऊ थाने में आरोपियों  के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

सैंपऊ थाने में आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

Father sold daughter in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले के सैंपऊ थाना इलाके में मानव तस्करी का शर्मनाक मामला सामने आया ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके की घटना
पिता ने 40 साल के अधेड़ को बेची अपनी बेटी
पीड़िता के माता-पिता दोनों अलग-अलग रहते हैं

रिपोर्ट – हरवीर शर्मा.

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर में एक पिता ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को चार लाख रुपए में बेच डाला. उस मासूम के खरीददार ने उससे कई बार रेप किया. जैसे-तैसे पीड़िता ने अपनी मां से संपर्क कर आपबीती बताई तो वह कोर्ट पहुंची. पीड़िता की मां ने कोर्ट के इस्तगासे के जरिए सैंपऊ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. अब पुलिस जांच में जुटी है.

सैंपऊ पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग पीड़िता की मां का सालभर पहले पति से विवाद हो गया था. पति पत्नी अलग-अलग हो गए. महिला बेटे को लेकर पीहर चली गई. 14 साल की बेटी पिता के पास रह गई थी. उसके बाद 3 मई को महिला के पति और जेठ ने मिलकर बेटी को सौदा कर डाला.

एक अधेड़ को 4 लाख रुपए में बेचा
उन्होंने मासूम बेटी को 40 साल के एक अधेड़ को 4 लाख रुपये में बेच दिया. खरीददार उससे लगातार दुष्कर्म करने लगा. ढाई महीन पहले नाबालिग की मौसी की मौत हो गई थी. उसकी गमी में शामिल होने आई नाबालिग ने अपनी मां को आपबीती बताई. यह सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह तुरंत पॉक्सो कोर्ट कोर्ट पहुंची.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पीड़िता ने कोर्ट से इस्तागासा लेकर अपनी सैंपऊ थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पोस्को कोर्ट के निर्देश पर सैंपऊ थाने में आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सभी एंगल से जांच में जुटी है. राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है. पहले भी बेटियों का सौदा करने की खबरें आती रही है. लड़कियों को दूसरे राज्यों में भेजे जाने के भी मामले सामने आ चुके हैं.

Tags: Crime News, Dholpur news, Human Trafficking Case, Rajasthan news, Rape Case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें