लाइव टीवी

धौलपुर के गांव में सैकड़ों लोगों ने घरों में घुसकर मचाया उत्पात, पथराव में 6 घायल

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 5:26 PM IST
धौलपुर के गांव में सैकड़ों लोगों ने घरों में घुसकर मचाया उत्पात, पथराव में 6 घायल
भीड़ के घरों पर हमले के बाद गांव मे तैनात पुलिसकर्मी

धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के कासिमपुर गांव में सैकड़ों लोगों ने घरों में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. घटना के बाद गांव पुलिस कैंप में बदल गया है.

  • Share this:
धौलपुर.  जिले के सदर थाना इलाके के कासिमपुर गांव (Kasimpur Village) में गत सोमवार को दो पक्षों में हुए झगड़े ने मंगलवार को नया रूप ले लिया. सैकड़ों की तादाद में लामबंद होकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घरों पर धावा बोल (attack) दिया. भीड़ ने घरों में घुसकर पथराव (stone pelting) किया. जिसमें बाइक, साइकिल, टीन शेड, छप्परपोश, घरेलू सामान सबकुछ तोड़ दिया. करीब एक घंटे तक चले उपद्रव में पीड़ित परिवारों का लाखों का नुकसान हुआ है. भीड़ के हमले में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल भी हुए है. जिनका जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

पानी भरने को लेकर शुरू हुआ था विवाद 

गत सोमवार को सदर थाना इलाके के गांव कासिमपुर में दो समाज के लोगों में पानी भरने के मामूली विवाद को लेकर खूनी लड़ाई हो गई. करीब आधा घंटे तक चले संघर्ष में एक पक्ष के एक दर्जन लोग घायल हुए थे. पीड़ित पक्ष ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था. पुलिस ने शांतिभंग के अंदेशा में 9 लोगों को हिरासत में भी लिया था. पुलिस कार्रवाई से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को फिर से दूसरे पक्ष के घरों पर धावा बोल दिया और घरों में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. घरेलू सामान को पूरी तरह से तोड़ दिया. दो बाइकों और साइकिलों को भी तोड़ दिया गया है. इसके अलावा पीड़ित परिवारों के छप्परपोश आशियाने चारपाई आदि सभी को पत्थर मार कर तोड़ दिए गए हैं.

गांव में भीड़ के हमले के बाद यूं दिख रहा तबाही का मंजर


बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात 

मामले की सूचना पाकर सदर थाना को दी गई. सूचना पाकर सीओ सिटी देवीसहाय मीणा भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए और काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया. घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. पुलिस ने गांव में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया है. गांव में माहौल काफी तनावपूर्ण बना हुआ है. पीड़ित परिवार दहशत के माहौल में हैं. पीड़ितों को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Loading...

ये भी पढ़ें- हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक फरार हुए बदमाश.. ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी के फंदे से झूली महिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...