शर्मनाक: शादी समारोह में आई थी भांजी, मौसी ने 80 हजार रुपये में बेच दिया

यहां एक सगी मौसी ने शादी में आई अपनी भांजी को ही 80 हजार रुपये में बेच दिया. उसके बाद युवती सौदों की भेंट चढ़ती गई. पुलिस (Police) ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद कर एक संदिग्ध को हिरासत (Custody) में लिया है.

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 10:57 PM IST
शर्मनाक: शादी समारोह में आई थी भांजी, मौसी ने 80 हजार रुपये में बेच दिया
धौलपुर में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. यहां एक सगी मौसी ने शादी में आई अपनी भांजी को ही 80 हजार रुपयों में बेच डाला. उसके बाद युवती आगे से आगे सौदों की भेंट चढ़ती गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rakesh Singhal
Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 10:57 PM IST
धौलपुर. रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक सगी मौसी ने शादी में आई अपनी भांजी को ही 80 हजार रुपये में बेच दिया. उसके बाद युवती सौदों की भेंट चढ़ती गई. पुलिस (Police) ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद कर एक संदिग्ध को हिरासत (Custody) में लिया है. मौसी के बेचने के बाद युवती को दो बार आगे फिर बेचा गया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है.

मौसी के यहां शादी में आई थी
पुलिस के अनुसार धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस को शुक्रवार को अलसुबह मुखबिर से एक युवती की खरीद-फरोख्त होने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए करेरुआ की पुलिया की घेराबंदी कर युवती को बरामद कर लिया. पुलिस ने वहां से एक अन्य संदिग्ध को भी हिरासत में लिया है. बरामद की गई 22 वर्षीय युवती 18 फरवरी, 2019 को उत्तर प्रदेश के महवा जिले से बांदा में जिले में अपनी मौसी सियाप्यारी के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी. उसी समय मौसी ने उसे धौलपुर जिले के बसईडांग थाना इलाके के बरीपुरा निवासी लोकेंद्र गुर्जर को 80 हजार रुपए में बेच दिया.

तीसरी जगह हो रहा था सौदा

लोकेंद्र युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर अपने गांव बरीपुरा ले आया और लगभग 6 माह तक उसे अपने पास रखा. उसके बाद लोकेंद्र ने मोटा मुनाफा लेकर युवती को 21 अगस्त को 1 लाख 75 हजार रुपये में बसईडांग थाना क्षेत्र के ही नगर गांव निवासी देवेंद्र को बेच दिया. आरोपी देवेन्द्र ने 15 दिन युवती को अपने पास रखने के बाद उसका सौदा तीसरी जगह कर दिया. इसकी भनक लगते ही कंचनपुर थाना पुलिस ने अपना जाल बिछाकर युवती को बरामद कर लिया. पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाकर उसे मानव तस्कर यूनिट को सौंप दिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

शर्मनाक: पिता ने नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ कर फाड़े कपड़े

अलवर के बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी को छुड़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...