लाइव टीवी

राजस्थान: धौलपुर में बजरी माफिया ने किया जिला कलेक्टर पर जानलेवा हमला, फायरिंग!

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: September 21, 2019, 8:42 PM IST
राजस्थान: धौलपुर में बजरी माफिया ने किया जिला कलेक्टर पर जानलेवा हमला, फायरिंग!
धौलपुर कलक्टर पर जानलेवा हमले के बाद पुलिस मौके के पहुंच गई, लेकिन तब तक बजरी माफिया के लोग वहां से फरार हो गए. फाइल फोटो

बताया जा रहा है कि बजरी माफिया के लोगों ने इस दौरान कलेक्टर की कार पर देसी कट्टे से फायर (fire) भी किए हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं है. कलेक्टर पर जानलेवा हमले के बाद पुलिस (Police) मौके के पहुंच गई है.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) में बेखौफ बजरी माफियाओं (Gravel mafia) ने शनिवार को डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर (District Collector) की कार पर पथराव (Stone throwing) कर जानलेवा हमला (fatal attack) कर दिया. बताया जा रहा है कि बजरी माफिया के लोगों ने इस दौरान कलेक्टर की कार पर देसी कट्टे से फायर (fire) भी किए हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं है. कलेक्टर पर जानलेवा हमले के बाद पुलिस (Police) मौके के पहुंच गई है, लेकिन बजरी माफिया के लोग वहां से फरार हो गए.

आधा दर्जन टैक्टर-ट्रॉलियां में थे बजरी माफिया के लोग
जानकारी के अनुसार, धौलपुर जिला कलक्टर नेहा गिरी शनिवार को दोपहर में बड़ापुरा गांव में बाढ़ पीड़ितों की स्थिति का जायजा लेने के लिए जा रही थी. रास्ते में धौलपुर कोतवाली इलाके में उनके सामने से बजरी से भरी करीब आधा दर्जन टैक्टर-ट्रॉलियां आ गईं.

प्रशासन की गाड़ी देखकर बजरी माफियाओं ने उस पर पथराव शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि बाद में देसी कट्टे से फायर भी किए गए. कलेक्टर पर हमले की सूचना पर कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक बजरी माफिया के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली समेत वहां से फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें--

पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छिपाया, रात में घर से बाहर शव को जलाया

हिस्ट्रीशीटर हथौड़े में छिपाकर ला रहा था 20 लाख रुपए का व्हाइट सोना, पकड़ा गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 8:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...