प्रेमिका के सामने हुई बेइज्जती का बदला लेने के लिए मासूम को गोली मारी

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2019, 7:30 PM IST
प्रेमिका के सामने हुई बेइज्जती का बदला लेने के लिए मासूम को गोली मारी
धौलपुर में घायल बालक को गंभीर हालत में हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है. फाइल फोटो

धौलपुर जिले के नादनपुर (Nadanpur) थाना इलाके प्रेमिका (lover) के सामने हुई बेइज्जती (Insult) का बदला (revenge) लेने के लिए एक युवक ने मंगलवार को 12 वर्षीय मासूम (Innocent) को गोली मार (Shot) दी.

  • Share this:
धौलपुर. जिले के नादनपुर (Nadanpur) थाना इलाके प्रेमिका (lover) के सामने हुई बेइज्जती (Insult) का बदला (revenge) लेने के लिए एक युवक ने मंगलवार को 12 वर्षीय मासूम (Innocent) को गोली मार (Shot) दी. घायल बालक को गंभीर हालत में हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है. दिनदहाड़े हुए वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बाद में मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. इस पर आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है मामला
जानकारी के मुताबिक पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. आरोपी भूरा बाड़ी के कंचनपुर गांव का निवासी है. उसका नादनपुर क्षेत्र की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है. एक दिन पहले भूरा नादनपुर में सरेराह उस युवती से बातचीत कर रहा था. इस दौरान उसे एक महिला ने फटकार लगा दी.

अगले ही दिन देसी कट्टा लेकर पहुंचा महिला के घर

प्रेमिका के सामने हुई अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए आरोपी भूरा मंगलवार को सुबह देसी कट्टा लेकर नादनपुरा में महिला घर पर जा पहुंचा. वह घर के बाहर फायर करने लगा. इस दौरान उसने वहां स्थित दुकान पर बैठे महिला के 12 वर्षीय बेटे बंटी को मार दी और मौके से फरार हो गया.

आरोपी फरार अभी तक नहीं लगा सुराग
सहायक उप निरीक्षक छिद्दा सिंह ने बताया कि गोली लगने से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बालक को पुलिस ने परिजनों की मदद से बसेड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां पर चिकित्सकों ने बंटी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. पुलिस ने आरोपी भूरा की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.
Loading...

भीलवाड़ा में किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, किसी तरह छूटकर भागी पीड़िता

रोडवेज यात्रियों के लिए खुशखबर, अब जेब पर नहीं पड़ेगा भार, मिली बड़ी छूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...