Home /News /rajasthan /

जगन गुर्जर vs गिर्राज सिंह मलिंगा: डकैत के चैलेंज का MLA ने दिया जवाब, 'जगह-टाइम बता, मैं पहुंच जाऊंगा'

जगन गुर्जर vs गिर्राज सिंह मलिंगा: डकैत के चैलेंज का MLA ने दिया जवाब, 'जगह-टाइम बता, मैं पहुंच जाऊंगा'

Jagan Gurjar vs Giriraj Singh Malinga: पूर्व दस्यु  जगन गुर्जर की धमकी का बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने जवाब दिया है.

Jagan Gurjar vs Giriraj Singh Malinga: पूर्व दस्यु जगन गुर्जर की धमकी का बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने जवाब दिया है.

Jagan Gurjar vs Giriraj Singh Malinga MLA: डकैत जगन गुर्जर (Jagan Gurjar) और बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (giriraj singh malinga) के बीच विवाद गहराता जा रहा है. पूर्व दस्यु का एक और वीडियो वायरल (Jagan Gurjar Viral Video) हुआ है. उसने कहा, 'अकेले घर आकर मारूंगा.' इसके जवाब में विधायक ने खुली चुनौती देते हुआ कहा,'वीडियो बनाने से कोई डकैत नहीं बनता. मर्द का बच्चा है तो मुकाबला करे'. इस बीच विधायक मलिंगा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से भी मुलाकात की है.

अधिक पढ़ें ...

Harivir Sharma

धौलपुर. पूर्व दस्यु जगन गुर्जर (Jagan Gurjar) और बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (giriraj singh malinga mla) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. अब डकैत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इमसें डाकू एमएलए को पुलिस से दूर खुद दो-दो हाथ करने के लिए ललकारता दिख रहा है. वीडियो में वह कह रहा है,’अकेले घर आकर मारूंगा.’  गुर्जर ने विधायक पर बीजेपी नेता सवंत गुर्जर की हत्या की साजिश रचने का भी आरोप लगाया. इस पर विधायक ने भी खुली चुनौती दी. उन्होंने कहा, ‘जगन गुर्जर डकैत नहीं है चोर है. वीडियो बनाने से कोई डकैत नहीं बनता. मर्द का बच्चा है तो मुकाबला करे’.

वीडियो में डकैत ने दावा किया है कि विधायक मलिंगा ने उसे बीजेपी नेता जसवंत सिंह गुर्जर का मर्डर करने के लिए कहा था. उसका कहना है कि धौलपुर के पूर्व एसपी भी इसमें शामिल थे. इसी वजह से बाड़ी में हुए हंगामे और फायरिंग के बाद हुई उसकी गिरफ्तारी में हथियार बरामद नहीं हुए थे. फिर उसे जमानत भी मिल गई. जमानत के बाद उसने हत्या नहीं की तो उसे जबरन केस में फंसाने की साजिश की गई. उसने सीएम अशोक गहलोत से पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.
विधायक ने की सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात

इन सबके बीच बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की. धौलपुर लौटने के बाद उन्होंने कहा,’पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. सरकार ने मुझे सुरक्षा देने के लिए कहा था, मैंने साफ मना कर दिया. मेरे घर पर पुलिस की कोई सुरक्षा नहीं है. जगन चाहे तो आ जाए. मैं खुला घूम रहा हूं.’ उन्होंने जगन को चैलेंज करते हुए कहा,’मर्द का बच्चा है तो सामने आए. इतनी गोलियां मारूंगा कि पोस्टमार्टम करते हुए डॉक्टर भी सोचेगा.’

ये भी पढ़ें: लेडी कांस्टेबल-कटनी TI केस में नया मोड़, 6 दिन में ‘पति’ को बताया ‘पिता’ जैसा, बोली- मत करो कार्रवाई

भाजपा नेता का दावा- बाड़ी विधायक और डकैत में थी दोस्ती
एक बीजेपी ने दावा किया है कि बाड़ी विधायक और डकैत पहले दोस्त थे. चुनावों के दौरान विधायक के इशारों पर ही डकैत ने उनके कार्यकर्ताओं पर गोली चलाई थी. उनका दावा है कि तत्कालीन धौलपुर एसपी भी इस मामले में शामिल है. भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि विधायक मलिंगा के इशारे पर ही जगन उनके खिलाफ साजिश रच रहा था.

Tags: Dholpur news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर