लाइव टीवी

आईपीएल मैच के सट्टे में लाखों रुपए डूबे तो धौलपुर में युवक ने जहर खाकर दी जान

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: April 22, 2019, 5:41 PM IST
आईपीएल मैच के सट्टे में लाखों रुपए डूबे तो धौलपुर में युवक ने जहर खाकर दी जान
अस्पताल में कार्रवाई में जुटी पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

धौलपुर में आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टे में लाखों रुपए हार चुके युवक ने सोमवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

  • Share this:
धौलपुर में आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टे में लाखों रुपए हार चुके युवक ने सोमवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के परिजनों ने इस संबंध में पांच लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है.

सीकर अपहरण केस: पुलिस ने परिजनों को सौंपी दुल्हन, आरोपियों की कोर्ट में पेशी

कोतवाली थानाप्रभारी अमित कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई हरिओम पाराशर निवासी चौबट्टा मौहल्ला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में उसने पांच लोगों को नामजद किया है. रिपोर्ट में हरिओम ने बताया है कि आरोपी उसके भाई जयपाल पाराशर (35) को क्रिकेट के आईपीएल मैच में सट्टा खेलने के लिए प्रेरित करते थे. वे जयपाल को मोटी ब्याज पर रकम उधार देते थे. आईपीएल मैच में सट्टा लगाकर जयपाल बुरी तरह फंस गया और उसे लाखों रुपयों का घाटा लग गया.

दुल्हन अपहरण केस- नागवा में छाई है अजीब सी खामोशी, दुल्हन पहुंची परिजनों के पास

पैसे मांगने का दबाव बनाते थे
आईपीएल मैच में पूंजी हारने के बाद आरोपी जयपाल पर पैसे मांगने का दबाव बनाते थे. पैसा नहीं होने के कारण जयपाल मानसिक तनाव में आ गया और उसने सोमवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दुल्हन अपहरण केस- सीकर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच कुछ ऐसे रहे हालात, देखें PHOTOSदुल्हन अपहरण केस- सीकर में प्रदर्शनकारी व पुलिस हुए आमने-सामने

सीकर अपहरण कांड: पुलिस को मिली कामयाबी, दो आरोपी गिरफ्तार, दुल्हन बरामद

दुल्हन अपहरण केस: राजपूत धरने पर बैठे, बदमाशों का सुराग नहीं, पढ़ें- अब तक क्या-क्या हुआ?

सीकर में दो दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत दुल्हन का सुराग, राजपूत समाज आक्रोशित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 5:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर