लाइव टीवी

SC-ST मामले में जमानत लेकर घर लौट रहे लोगों पर लाठी-डंडे से जानलेवा हमला

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 2:50 PM IST
SC-ST मामले में जमानत लेकर घर लौट रहे लोगों पर लाठी-डंडे से जानलेवा हमला
घायलों को अस्पताल पहुंचाती पुलिस

ट्रैक्टर में सवार लोगों ने पहले तो बोलेरो में टक्कर मारी, इसके बाद गाड़ी में बैठे तीनों लोगों को नीचे उतारकर उनकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) जिले में एससी-एसटी (SC-ST) के मामले में कोर्ट (Court) से जमानत (Bail) लेकर घर लौट रहे बोलेरो में सवार 7 लोगों की पिटाई का मामला सामने आया है. रास्ते में पहले से घात लगाए ट्रैक्टर में सवार लोगों ने उन्हें नीचे उतारकर जमकर पिटाई कर दी. घायलों में 3 व्यक्ति जमानत पर घर आ रहे थे.

हमले में बोलेरो सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल

बता दें कि ट्रैक्टर में सवार लोगों ने पहले तो बोलेरो में टक्कर मारी, इसके बाद गाड़ी में बैठे तीनों लोगों को नीचे उतारकर उनकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. फिर चार राउंड हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. ट्रैक्टर सवार आरोपियों की मारपीट में बोलेरो सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

पुरानी रंजिश के चलते की पिटाई

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्पताल में भर्ती घायल पप्पू पुत्र निहाल सिंह निवासी धौलपुर ने बताया कि तुलसी वन रोड बाड़ी के रहने वाले बच्चू सिंह, बद्री और हरी सिंह धौलपुर कोर्ट में एससी-एसटी के मामले में जमानत करवाने के लिए आए थे, जहां से लौटते वक्त पुरानी रंजिश के चलते भोगीराम कॉलोनी के रहने वाले कुछ लोग उनका पीछा करने लगे.

मारपीट के बाद की फायरिंग

भनक लगते ही बोलेरो सवार लोगों ने सदर पुलिस को इसकी सूचना दे दी. घायल पप्पू ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते पीछा कर रहे भोगी राम कॉलोनी के लोगों ने मिलिट्री स्कूल वाली रोड पर ट्रैक्टर से उनकी बोलेरो को टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रैक्टर में सवार आरोपियों ने बोलेरो से उन्हें नीचे उतारकर लाठी-डंडों से पिटाई की. मारपीट करने के बाद आरोपियों ने चार राउंड हवाई फायर की. मारपीट में 7 लोग घायल हो गए हैं.
Loading...

कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पीड़ित पक्ष की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर दिए जाने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- धौलपुर के गांव में सैकड़ों लोगों ने घरों में घुसकर की जमकर तोड़फोड़, 6 घायल

ये भी पढ़ें:- कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी चौकसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...