Home /News /rajasthan /

प्रेमी जोड़े ने चुन्नी से एक साथ हाथ बांधकर चलती ट्रेन से लगाई छलांग, दोनों की दर्दनाक मौत

प्रेमी जोड़े ने चुन्नी से एक साथ हाथ बांधकर चलती ट्रेन से लगाई छलांग, दोनों की दर्दनाक मौत

दोनों ने जहरीला पदार्थ भी खा रखा था. इसके कारण से दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे.

दोनों ने जहरीला पदार्थ भी खा रखा था. इसके कारण से दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे.

Lover couple committed suicide: राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर एक प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने के लिये दोनों ने एक दूसरे के हाथ चुन्नी से एक साथ बांध लिये. दिल को दहला देने वाली यह घटना धौलपुर बॉर्डर के पास उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सैया थाना इलाके में हुई.

अधिक पढ़ें ...

    हरवीर शर्मा.

    धौलपुर. धौलपुर (Dholpur) जिले की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सैया इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक और युवती ने चुन्नी से एकदूसरे के हाथ एक साथ में बांधकर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी जिससे दोनों की मौत (Death) हो गई. प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि जाति बंधन की दीवार आड़े आने के कारण जब दोनों की साथ जीने की कसम पूरी नहीं हो सकीं तो साथ मरने की ठान ली और चलती ट्रेन से छलांग लगा दी.

    जानकारी के अनुसार आगरा जिले के थाना सैंया इलाके के जाजऊ स्टेशन से धौलपुर की तरफ करीब 500 मीटर की दूरी पर युवक और युवती के शव ट्रेक पर पड़े होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरविंद निर्वाल ने बताया कि युवक युवती ने एक दूसरे के हाथ एक ही दुपट्टे से बांधे हुये थे. दोनों ने जहरीला पदार्थ भी खा रखा था. इसके कारण से दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे.

    Rajasthan: किसान के सिर में एक के बाद एक दागी 6 गोलियां, कर दिये कई सुराख

    धौलपुर की रहने वाली थी युवती
    पुलिस ने युवक व युवती की तलाशी ली तो उनके पास से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान हरिओम मंगल पुत्र लखमी चंद मंगल निवासी कस्बा कागारौल आगरा और युवती की पहचान धौलपुर के बसई नबाब निवासी के रूप में हुई. पुलिस ने दोनों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैंया इलाज के लिए भेज दिया.

    लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ बर्खास्त, 10 लाख रुपये लेकर फरार कराया था तस्कर, 2 दिन बाद है शादी

    उपचार के दौरान हुई दोनों की मौत
    वहां से उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा रेफर कर दिया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. इस पर पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाकर उनके परिजनों को सूचना दी. सैंया थानाप्रभारी अरविंद निर्वाल ने बताया प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी और आरपीएफ को सूचना दे दी गई है.

    बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ ने लिये 7 फेरे, जमकर किया डांस, पुलिस बता रही फरार

    युवक और युवती के परिवारों में मचा कोहराम
    उल्लेखनीय है कि अमूमन ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की घटनायें पहले भी कई बार आ चुकी है लेकिन चलती ट्रेन से कूदकर आत्महत्या करने का यह संभवतया पहला मामला सामने आया है. प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की सूचना के बाद दोनों के घरों में कोहराम मच गया.

    Tags: Big accident, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Suicide Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर