लाइव टीवी

रोजी रोटी के चक्कर में दो वर्षों से नहीं गया था घर, बीहड़ जंगल में पेड़ पर लटकी मिली लाश

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 1:37 PM IST
रोजी रोटी के चक्कर में दो वर्षों से नहीं गया था घर, बीहड़ जंगल में पेड़ पर लटकी मिली लाश
पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

धौलपुर (Dholpur) जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र में तसीमो गांव के पास पार्वती नदी के बीहड़ों में 45 वर्षीय एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) में धौलपुर (Dholpur) जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र में तसीमो गांव के पास पार्वती नदी के बीहड़ों में 45 वर्षीय एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. व्यक्ति का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था, जिसे देख घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना ग्रामीणों ने तत्काल सैपऊ थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय राजकीय अस्पताल भेज दिया है.

पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक कंचनपुर थाना इलाके के गांव पुरा उलावटी निवासी 45 वर्षीय कन्हैया लाल पुत्र बुधाराम ठाकुर पिछले 2 वर्षों से राजस्थान के कोटा जिले में मजदूरी कर रहा था. इन दो वर्षों में युवक एक बार भी गांव नहीं आया था. वहीं सोमवार को व्यक्ति का शव पार्वती नदी के बीहड़ों में पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. सुबह ग्रामीणों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया.

छानबीन के दौरान व्यक्ति के पेंट की जेब में मिले आधार कार्ड (Aadhar Card) से उसकी पहचान हो सकी, जिसके बाद पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों को अवगत करा दिया है. व्यक्ति की मौत की खबर सुनकर परिजनों में मातम पसर गया है.

पुलिस ने मृतक के परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. व्यक्ति ने सुसाइड किया है या इसके साथ अन्य कोई वारदात हुई है, इस पर पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- अवैध हथियारों की बड़ा बाजार बना राजस्थान, UP और MP के बाद तीसरे नंबर पर पहुंचा

ये भी पढ़ें:- बेटे की हरकतों से परेशान पिता ने फंदे से लटक कर दे दी जान 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर