लाइव टीवी

धौलपुर: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 2:51 PM IST
धौलपुर: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
निहालगंज थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई

राजस्थान के धौलपुर में रेलवे ट्रैक पर युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जें में लिया.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur )में रेलवे ट्रैक पर ट्रेन (train) की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत (dead) हो गई. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी (GRP) थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जें में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक व्यक्ति की उम्र करीब 25 साल के करीब है. मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

युवक की मौत से इलाके में फैली सनसनी

घटना जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र के दूं का पुरा गांव की है, जहां ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. वहीं युवक की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों ने घटना की सूचना तुरंत निहाल गंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. साथ की घटनास्थल का मुआयना किया.

युवक की मौत के बाद घटनास्थल पर मुआयना करती पुलिस
युवक की मौत के बाद घटनास्थल पर मुआयना करती पुलिस


पुलिस ने जताई खुदकुशी की आशंका

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जांच में मामला सुसाइड (suicide) का प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने मृतक के शव को शिनाख्त के लिए जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पुलिस का कहना है कि युवक के शव की शिनाख्त होने के बाद ही  कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- बेटी पैदा होने से खुश नहीं था शराबी पिता, 4 साल की बेटी को पटक कर मार डाला
Loading...

यह भी पढ़ें- अजमेर दरगाह इलाके में विस्फोटक की सूचना निकली झूठी, 2 युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...