लाइव टीवी

बाइक का संतुलन बिगड़ने से पीछे बैठे अधेड़ की गिरकर मौत, घायल बाइक चालक इलाजरत

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: December 12, 2019, 4:35 PM IST
बाइक का संतुलन बिगड़ने से पीछे बैठे अधेड़ की गिरकर मौत, घायल बाइक चालक इलाजरत
धौलपुर - घायल बाइक चालक का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

धौलपुर के बाड़ी सदर थाना इलाके के 'NH-11 B' पर मत्सूरा गांव के पास बाइक सवार युवक का संतुलन (Imbalanced bike) बिगड़ जाने से हादसे (Accident) में पीछे बैठे अधेड़ की गिरकर मौत हो गई.

  • Share this:
धौलपुर. शहर के बाड़ी सदर थाना इलाके के 'NH-11 B' पर मत्सूरा गांव के पास बाइक सवार युवक का संतुलन (Imbalanced bike) बिगड़ जाने से हादसे में पीछे बैठे अधेड़ की गिरकर मौत हो गई. वहीं बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दुर्घटना (Accident) की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड (Trauma Ward) में भर्ती कराया है. मृतक अधेड़ के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

अस्पताल में भर्ती बाइक चालक इलाजरत

मिली जानकारी के मुताबिक बाड़ी शहर 27 वर्षीय निवासी चांद मोहम्मद और 56 वर्षीय प्रताप सिंह एक बाइक पर सवार होकर धौलपुर शहर में किसी काम से आ रहे थे, लेकिन 'NH-11 B' पर मत्सूरा गांव के पास बाइक सवार युवक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों लोग सड़क पर गिर कर बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर अधेड़ प्रताप सिंह को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल में भर्ती बाइक चालक का इलाज चल रहा है.

सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सौंप दिया.


उधर अधेड़ की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सौंप दिया. पुलिस ने बाइक को जब्त कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - पति-पत्नी के विवाद के बीच साले ने जीजा के बड़े भाई की हत्या की

ये भी पढ़ें - BSF के जवानों के लिए खुशखबरी, BSNL सीमावर्ती क्षेत्रों में लगाएगा नए टावर !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 4:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर