Home /News /rajasthan /

ममेरे भाई से हुआ प्यार, घर से भागी 16 साल की लड़की, परिवार ने पकड़ा तो किया हंगामा

ममेरे भाई से हुआ प्यार, घर से भागी 16 साल की लड़की, परिवार ने पकड़ा तो किया हंगामा

Dholpur News: ममेरे भाई से हुआ प्यार से घर से भागी लड़की, किया हंगामा.

Dholpur News: ममेरे भाई से हुआ प्यार से घर से भागी लड़की, किया हंगामा.

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) में एक 16 साल की लड़की भागकर अपने ममेरे भाई के पास धौलपुर (Dholpur News Today)  पहुंच गई. लड़की के परिजनों को जैसे मामले की जानकारी लगी उके होश उड़ गए. परिवार लड़की को वापस लाने धौलपुर पहुंचा तो दोनों ने जमकर हंगामा मचाया. फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग लड़की को चाइल्डलाइन केयर दाखिल करा दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) जिले में रिश्तों को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है. 25 दिसंबर को अलवर जिले से 16 साल की नाबालिग अपने प्रेमी ममेरे भाई के पास भागकर धौलपुर आ गई. परिजन गुरुवार को नाबालिग को लेने धौलपुर पहुंचे तो शहर के मोदी तिराहे पर नाबालिग और उसके प्रेमी ममेरे भाई ने बखेड़ा खड़ा कर दिया. हंगामा देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. मामले की भनक लगते ही स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने नाबालिग बालिका को दस्तयाब कर युवक को भी कब्जे में ले लिया. पुलिस ने युवक को पाबन्द कर नाबालिग को बाल कल्याण समिति धौलपुर के समक्ष पेश किया.

    दरअसल, अलवर जिले की रहने वाली 16 साल की नाबालिग 25 दिसंबर 2021 को परिजनों को बिना बताए अपने प्रेमी ममेरे भाई के पास भाग कर धौलपुर आ गई थी. परिजनों को मामले की खबर लगने पर गुरुवार को सभी धौलपुर पहुंच गए. नाबालिग के परिजनों ने शहर के मोदी तिराहे पर दोनों को पकड़ लिया. लेकिन इस दौरान दोनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. शहर के बीचो-बीच हंगामा होते देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. मामले की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग को दस्तयाब कर युवक को भी कब्जे में ले लिया.

    नाबालिग का दर्ज होगा बयान

    बाल कल्याण समिति सदस्य गिरीश गुर्जर ने बताया कि नाबालिग बालिका अपने मामा के लड़के से प्यार करती है. मामा का लड़का धौलपुर में सरकारी जॉब करता है. बालिका को स्थानीय पुलिस ने बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया था. बालिका के सर्वोत्तम हित को देखते हुए फिलहाल चाइल्डलाइन केयर दाखिल करा दिया है. नाबालिग बालिका की काउंसलिंग करा कर बयान भी दर्ज कराए हैं. उधर, निहालगंज थाना पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Crime News, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर