ट्यूशन टीचर ने अकेली पाकर 13 वर्षीय छात्रा का किया अपहरण, हुआ गिरफ्तार

13 वर्षीय छात्रा के अपहरण के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी छात्रा के घर पर टयूशन पढ़ाने आता था.

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: July 26, 2019, 4:03 PM IST
ट्यूशन टीचर ने अकेली पाकर 13 वर्षीय छात्रा का किया अपहरण, हुआ गिरफ्तार
13 वर्षीय छात्रा का किया अपहरण (सांकेतिक तस्वीर)
Rakesh Singhal
Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: July 26, 2019, 4:03 PM IST
धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र की 13 वर्षीय छात्रा के अपहरण के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी छात्रा के घर पर टयूशन पढ़ाने आता था. नाबालिग का अपहरण करने के बाद उसने छात्रा को अपने घर में ही एक गुप्त स्थान पर छिपा दिया था. परिजनों ने खोजबीन की तो छात्रा बेहोशी की हालत में मिली थी.

थाना प्रभारी गंगा सिंह मीणा ने बताया कि 19 जुलाई को नाबालिग का उसी के शिक्षक ने बदनीयत से अपहरण कर लिया था. आरोपी शिक्षक शिवम कुशवाह पुत्र नरेंद्र कुशवाह निवासी गढ़ी फकीरा छात्रा को उसके घर ट्यूशन पढ़ाने आता था. 19 जुलाई को छात्रा की मां रिश्तेदारी में गई थी और पिता दुकान पर थे. छात्रा के अकेलेपन का फायदा उठाकर आरोपी शिक्षक ने छात्रा को डरा धमका कर जबरन उसका अपहरण कर लिया और अपने घर ले जाकर गुप्त स्थान पर बन्द कर दिया.

वारदात के बाद नाबालिग को पुलिस और परिजनों ने ढूंढा तो वह शिक्षक के मकान में बेहोशी की हालत में मिली. नाबालिग ने परिजनों को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने आरोपी शिक्षक शिवम कुशवाह के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी. लेकिन आरोपी अपने गांव से फरार था. पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर आरोपी शिक्षक शिवम कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया हैं.

ये भी पढे़ं- नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म तो दर्ज हुई Rapist पर एफआईआर

ये भी पढे़ं-जयपुर: कैब में छेड़छाड़ के दौरान लड़की ने युवक की जीभ काटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 3:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...