डकैत जगन की मां और भाभी गिरफ्तार, कारतूस सप्लाई करने जा रहे एक बदमाश को भी दबोचा

फरार डकैत जगन गुर्जर पर राजस्थान पुलिस ने इनाम की राशि बढ़ा कर 40 हजार रूपये कर दी है.

News18 Rajasthan
Updated: June 20, 2019, 8:18 AM IST
डकैत जगन की मां और भाभी गिरफ्तार, कारतूस सप्लाई करने जा रहे एक बदमाश को भी दबोचा
सांकेतिक तस्वीर
News18 Rajasthan
Updated: June 20, 2019, 8:18 AM IST
राजस्थान की धौलपुर पुलिस ने सरमथुरा थाना क्षेत्र के झिरी भम्मपुरा के जंगलों में कॉम्बिंग ऑपरेशन की. इस दौरान बाड़ी सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि चंदेलपुरा के जंगलों में एक शख्स हथियारों और कारतूसों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ा है. पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए टीम गठित कर जंगल की घेराबंदी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

डकैत भारत गुर्जर का सगा मामा गिरफ्तार

आरोपी शख्स की तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर के ज़िंदा कारतूसों का जखीरा बरामद हुआ, पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम गुमान सिंह पुत्र पदम सिंह गुर्जर निवासी बेसोरा थाना गढ़ी बाजना जिला भरतपुर बताया. आरोपी ने बताया कि वो डकैत भारत गुर्जर का सगा मामा है.

बता दें कि कुछ दिन पूर्व भारत और रामविलास से पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें भारत गैंग के कारतूस खत्म हो गए थे, ऐसे में भारत गुर्जर डकैत को कारतूस पहुंचाने जा रहा था. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डकैत जगन की मां और भाभी गिरफ्तार

एसपी सिंह ने बताया कि कॉम्बिंग के दौरान पुलिस फ़ोर्स को सूत्रों से सूचना मिली कि डकैत जगन अपने गांव भवूतीपुरा में आ रहा हैं. जिस पर बसईडांग थाना पुलिस फ़ोर्स ने जगन के घर पर सर्च ऑपरेशन किया तो जगन की मां और भाभी ने इसका विरोध किया और पुलिस के साथ धक्कामुक्की और बदसलूकी की. पुलिस ने उनके (मां और भाभी) खिलाफ राज्य कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने बताया कि जगन पर 2 दिन पहले 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था और इनाम बढ़ाने के लिए प्रोपजल राजस्थान पुलिस मुख्यालय भिजवाया गया था. वहीं अब अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) क्राइम ने इनाम की राशि बढ़ा कर 40 हजार रूपये कर दी हैं.
Loading...

(धौलपुर से राकेश की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें:  धौलपुर में बेखौफ डैकतों का हथियार सप्लायर चढ़ा पुलिस के हत्थे, कारतूस देने जा रहा था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 7:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...