Home /News /rajasthan /

Suicide: मोबाइल खरीदने को मां ने 20000 रुपये नहीं दिए तो बेटे ने खुद को गोली मार कर ली खुदकुशी

Suicide: मोबाइल खरीदने को मां ने 20000 रुपये नहीं दिए तो बेटे ने खुद को गोली मार कर ली खुदकुशी

राजस्थान के धौलपुर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

राजस्थान के धौलपुर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

Dholpur Suicide Case: राजस्थान के धौलपुर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. वजह-युवक मां द्वारा मोबाइल फोन नहीं दिलाए जाने के कारण नाराज था. वह मोबाइल खरीदने के लिए 20,000 रुपए मांग रहा था. रुपए न मिलने पर युवक आक्रोशित हो गया और आत्मघाती कदम उठा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – हरिवीर शर्मा

धौलपुर. आजकल देखा गया है कि मां बाप अपने बच्चे को लाड़ प्यार में खेलने के लिए मोबाइल दे देते हैं. लेकिन यही मोबाइल आने वाले समय में उनके लिए और उनके बच्चों के लिए बेहद घातक हो सकता है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के धौलपुर जिले में सामने आया है. मामला धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके के बीझौली गांव का है, जहां मां द्वारा बेटे को 20 हजार रुपए का मोबाइल नहीं दिलाने से आक्रोशित होकर एक युवक बीते बुधवार- गुरुवार रात्रि को तमंचा से गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय प्रशांत पुत्र संग्राम सिह ने बुधवार दोपहर 20 हजार कीमत का मोबाइल लेने के लिए अपनी मां से जिद की, लेकिन पैसे नहीं होने के कारण मां बेटे की जिद पूरी नहीं कर सकी. मां ने बेटे को पिताजी से पैसे मंगाने का आश्वासन दिया. इस पर युवक क्रोधित हो गया तथा अपनी किताब और घर के सामान में आग लगा दी. बेटे का क्रोध देख मां ने अपने पास रखे 8 हजार रुपए दे दिए. लेकिन युवक 20 हजार रुपए लेने की जिद पर अड़ा था. पैसे नहीं मिलने पर युवक ने मन में कुछ और ही ठान रखा था.

युवक ने तमंचे से खुद को गोली मार ली

युवक ने शाम होते ही तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. गोली लगते ही ग्रामीण भाग कर मौके पर गए तथा युवक को घायल अवस्था में सरमथुरा अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया. जिस वक्त युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की उस समय उसके पिता मजदूरी करने जयपुर गए हुए थे. मृतक युवक दो भाई एक बहन है, जो गांव के स्कूल में ही पढ़ते हैं. घटना से गांव में शोक व्याप्त है. परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना युवक का गांव के मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार कर दिया है. घटना के बाद मां समेत परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Crime News, Dholpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर