Dholpur: नवविवाहिता की निर्दयतापूर्वक हत्या, आंखें फोड़कर गला दबाया, 24 दिन पहले हुई थी शादी
Dholpur News in Hindi

Dholpur: नवविवाहिता की निर्दयतापूर्वक हत्या, आंखें फोड़कर गला दबाया, 24 दिन पहले हुई थी शादी
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

सैपऊ थाना इलाके में एक नवविवाहिता का अपहरण (Kidnap) कर निर्दयतापूर्वक उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. पहले उसकी आंखें फोड़ी (Eyes burst) गई. बाद में गला दबाकर मार दिया गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना इलाके में एक नवविवाहिता का अपहरण (Kidnap) कर निर्दयतापूर्वक उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. पहले उसकी आंखें फोड़ी (Eyes burst) गई बाद में गला दबाकर मार दिया गया. महिला का शव गुरुवार को खेत में पड़ा मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

थाना का नगला गांव से रात को किया गया था अपहरण
पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सैपऊ थाना इलाके के थाना का नगला गांव से बुधवार रात पिंकी का अपहरण कर लिया गया था. उसके बाद अज्ञात हत्यारों ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. हत्यारों ने पिंकी के साथ मारपीट करते हुए उसकी आंख फोड़ दी और बाद में गला दबाकर मार डाला. पिंकी की महज 24 दिनों पहले ही 4 मई को भरतपुर के उच्चैन निवासी योगेश के साथ शादी हुई थी.

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा



पिंकी दो दिन पहले ही अपने पति के साथ मायके आई थी. उसके बाद बुधवार रात को उसका अपहरण हो गया. हत्यारे पिंकी की हत्या करके शव पास के एक खेत में फेंक गए. खेत में शव पड़े होने की सूचना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। वहां काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस सभी एंगल से वारदात को समझने और हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस बात उसके हाथ नहीं लग पाया.



हाल ही में बगरू इलाके में एक वृद्धा को मार डाला गया था निर्ममतापूर्वक
उल्लेखनीय है कि हाल में जयपुर ग्रामीण इलाके के बगरू थाना इलाके में भी एक वृद्धा की निर्मम हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने वृद्धा का गला काट डाला. बाद में उसके पैरों में पहने हुए कड़े निकालने के लिए उसके पैर काट डाले. हत्यारों का मन यहीं नहीं भरा और हाथों में पहनी चूड़िया निकालने के लिए हाथ भी काट डाले थे.

Jaipur: शिक्षा मंत्री की चेतावनी- ''जो रिजल्ट नहीं देगा, उसे जाना पड़ेगा''

Video: चूरू में दूसरे दिन तापमान 50 डिग्री! धूप ऐसी कि 7 मिनट में आमलेट तैयार
First published: May 28, 2020, 1:40 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading