लाइव टीवी

कार-जीप की भिड़ंत, हादसे में एक दर्जन लोग घायल

ETV Rajasthan
Updated: March 15, 2018, 3:01 PM IST
कार-जीप की भिड़ंत, हादसे में एक दर्जन लोग घायल
Photo:news18

कार में एक युवक संदिग्ध अवस्था में मृत मिला है. मृतक की शिनाख्त गीताराम राठौड के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के ताजगंज का रहने वाला है.

  • Share this:
धौलपुर जिले के नेशनल हाइवे संख्या 11 B कार और जीप में आमने सामने से भिड़ंत हो गई. हादसे में जीप सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई जिसे पुलिस ने पहुंचकर नियंत्रण में लिया. पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से बाड़ी अस्पताल पहुंचाया और कार व जीप को जब्त कर मामले की जांच शुरू दी है. हादसे के बाद कार सवार लोग मौके से फरार हो गए.

घटना स्थल पर कार में एक युवक संदिग्ध अवस्था में मृत मिला है. मृतक के शव को पुलिस ने कार के लॉक को तोड़कर बाहर निकाल कर सरमथुरा अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया है. मृतक की शिनाख्त गीताराम राठौड के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के ताजगंज का रहने वाला है.

मृतक गीताराम की गर्दन पर कट का निशान है जिससे आशंका जताई जा रही है कि मृतक की मौत हादसे में न होकर पूर्व में ही हो चुकी है. मृतक के शरीर पर अन्य कहीं भी किसी तरह के चोट के निशान नहीं है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस कार के नंबरों के आधार पर कार मालिक की तलाश में जुटी है.

(राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2018, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर