लाइव टीवी

पुलिस पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: December 14, 2019, 7:18 PM IST
पुलिस पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार
धौलपुर - आरोपी लंबे समय से पुलिस पर हमला करने के आरोप में वांछित चल रहा था.

धौलपुर (Dholpur) जिले की बसईडांग थाना पुलिस ने पुलिस पर हमला (Attack on Police) करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी लंबे समय से फरार (Absconding) चल रहा था.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले की बसईडांग थाना पुलिस ने पुलिस पर हमला करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी लंबे समय से फरार (Absconding) चल रहा था. पुलिस ने उसे मुखबिर (Informer) की सूचना पर बाइक की पंचर जुड़वाते हुए दबोच लिया. आरोपी पर थाना
हाजा में 353,336,324 आईपीसी की धाराओं में अभियोग दर्ज है. आरोपी को हिरासत (Custody) में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पूछताछ के दौरान अन्य मामलों के भी खुलासे हो सकते हैं.

पुलिस अपराधियों, वारंटियों व तस्करों की धरपकड़ के लिए चला रही अभियान

बसईडांग थाना प्रभारी कैलाश गुर्जर ने बताया कि धौलपुर जिले में बदमाशों, अपराधियों, वारंटियों एवं तस्करों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना हाजा से फरार चल रहा आरोपी 25 वर्षीय ऑफिसर पुत्र रामदयाल निवासी डोयलेन बसईडांग वीरपुर गांव के पास बाइक की पंचर जुड़वा रहा है. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. वीरपुर गांव पहुंचकर आरोपी ऑफिसर को घेराबंदी कर पुलिस टीम ने दबोच लिया.

आरोपी लंबे समय से पुलिस पर हमला करने के आरोप में वांछित चल रहा था. आरोपी शातिर किस्म का अपराधी रहा है, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें - CAB: राजस्थान ने 2016 ने सौंप दिया था सहमति-पत्र, अब CMO पर टिकी है निगाहें

ये भी पढ़ें - वसुंधरा के मुकाबले भामाशाहों ने CM अशोक गहलोत के राज में दिया दोगुना दान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 7:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर