लाइव टीवी

पुलिस ने वारदात की योजना बना रहे बदमाश को दबोचा, देसी कट्टा व कारतूस बरामद
Dholpur News in Hindi

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: February 19, 2020, 7:40 PM IST
पुलिस ने वारदात की योजना बना रहे बदमाश को दबोचा, देसी कट्टा व कारतूस बरामद
धौलपुर- पुलिस को उम्मीद है कि बदमाश से पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

धौलपुर (Dholpur) जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात की योजना बना रहे एक शातिर बदमाश (Crook) को हिरासत (police custody) में लिया है. पकड़े गए शातिर बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी कट्टा (Illegal weapon) और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

  • Share this:
धौलपुर. जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात की योजना बना रहे एक शातिर बदमाश (Crook) को हिरासत (police custody) में लिया है. पकड़े गए शातिर बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी कट्टा (Illegal weapon) और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने बदमाश पूछताछ शुरू कर दी है. कंचनपुर थाना प्रभारी बालकृष्ण ने बताया कि जिले भर में बदमाशों, अपराधियों एवं डकैतों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश में विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

पुलिस ने जाल बिछाकर बदमाश को पकड़ा

थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस को धरपकड़ अभियान के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध युवक अरुआ नाले के पास जंगलों में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है. इस पर पुलिस ने जाल बिछाकर घेराबंदी कर बदमाश ऋषिकेश पुत्र रामभरोसी निवासी बाईबाग बाड़ी को दबोच लिया.

कई खुलासे कर सकता है बदमाश



पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा, 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश मनिया थाने में संगीन मामले में वांछित चल रहा था. पुलिस ने बदमाश से पूछताछ शुरू कर दी है और उम्मीद है कि पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें - Rajasthan Budget 2020: गहलोत कल पेश करेंगे राजस्थान का बजट,ये 33 घोषणाएं संभव

ये भी पढ़ें - ऐसा हुआ तो दिल्ली की जगह जयपुर लैंड कर सकते हैं US प्रेसीडेंट ट्रंप...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 7:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर