जिला अस्पताल के महिला वार्ड से रात में पुलिस ने किया दो शराबियों को गिरफ्तार

रात में महिला वार्ड से पुरुषों को बाहर करती पुलिस
रात में महिला वार्ड से पुरुषों को बाहर करती पुलिस

धौलपुर के जिला अस्पताल के महिला वार्ड (female ward) में घुसे दो शराबियों को रविवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा रात में महिला वार्ड में पाए गए अन्य पुरुषों को भी पुलिस ने बाहर कर दिया.

  • Share this:
धौलपुर. जिला अस्पताल में महिलाओं के अलग-अलग वार्ड (female ward) में शराबियों और पुरुषों के घुसने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस (Kotwali Police Station) ने रविवार की देर रात छापेमारी की कार्रवाई की. कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर पुलिस जाब्ते के साथ रात में मातृ-शिशु संस्थान पहुंचे और जांच शुरू की. इस दौरान गर्भवती महिलाओं के वार्ड में दो शराबी नशे में धुत मिले. जिसके बाद कोतवाली थाना प्रभारी ने दोनों शराबियों को गिरफ्तार कर लिया. शराबियों को गिरफ्तार करने के साथ ही महिला के वार्डों में मिले पुरुषों को वार्ड से बाहर कर दिया.

महिला वार्डों में रात में शराबियों के घुसने की मिल रही थी पुलिस को शिकायत 

मातृ शिशु संस्थान के निरीक्षण के बाद कोतवाली पुलिस फीमेल मेडिकल वार्ड में पहुंची. जहां पुलिस ने वार्ड में मौजूद पुरुषों को बाहर निकाल कर अस्पताल कर्मियों को समय पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. थाना प्रभारी ने बताया कि कई दिनों से अस्पताल में महिला वार्डों के अंदर पुरुषों के साथ शराबियों के घुसने की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद आकस्मिक निरीक्षण कर कार्रवाई की गई.



रात में महिला वार्ड से पुरुषों का निकालती कोतवाली पुलिस

अस्पताल परिसर में कोतवाली पुलिस के अचानक घुसने से अफरा-तफरी का माहौल रहा. एसएचओ रमेश तंवर ने बताया कि कुछ को पकड़कर थाने भेज दिया गया है. जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- ऐतिहासिक तथ्यों को लेकर फिल्म 'पानीपत' पर राजस्थान में विवाद, बैन की उठी मांग

4 साल की बच्ची को खिलौना दिखा रेप किया, 7 दिन में चालान, आज कोर्ट में बहस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज