पुलिस की बजरी माफिया से मुठभेड़ में फायरिंग के दौरान 2 की मौत, 7 घायल

धौलपुर में पुलिस और बजरी माफिया (Gravel Mafia) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. मुठभेड़ में दो पुलिस कॉन्स्टेबल सहित सात लोग घायल हो गए हैं.

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2019, 10:26 AM IST
पुलिस की बजरी माफिया से मुठभेड़ में फायरिंग के दौरान 2 की मौत, 7 घायल
पुलिस और बजरी माफियाओं में हुई मुठभेड़, दो की मौत
Rakesh Singhal
Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2019, 10:26 AM IST
राजस्थान के धौलपुर में पुलिस और बजरी माफिया (Gravel Mafia) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. मुठभेड़ में दो पुलिस कॉन्स्टेबल सहित सात लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल (Police Force) तैनात की गई है.




घटना में घायल एक युवक ने बताया कि वो खाली ट्रैक्टर में बैठकर आठमील की ओर जा रहा था, तभी सहरोन के पास जगदीश के अड्डा गांव में पुलिस ने फायरिंग (Firing) शुरू कर दी. इसके चलते सेवक नाम के एक युवक की मौत हो गई और बुरी तरह घायल हुए युवक भोलू ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. इन दोनों युवकों के साथ ही ट्रैक्टर में बैठे अन्य 06 लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है.

मुठभेड़ में घायल लोगों को इलाज के लिए ले जाती पुलिस
मुठभेड़ में घायल लोगों को इलाज के लिए ले जाती पुलिस

Loading...

मुठभेड़ में गोली लगने से क्यूआरटी (Quick Response Team) का एक जवान भी घायल हो गया है. घायल जवान ने बताया कि बसईडांग पुलिस की सूचना पर क्यूआरटी की टीम सहरोन गांव के पास पहुंची, जहां सामने से आते बजरी से भरे ट्रैक्टर (Gravel Filled Tractor) ने क्यूआरटी टीम की गाड़ी को टक्कर मार दी. घायल कॉन्स्टेबल ने बताया कि पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर में बैठे लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इसके चलते गोली लगने से वह घायल हो गया. घायल जवान को बसईडांग पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बाद में यहां से कॉन्स्टेबल और दो अन्य लोगों को बेहतर उपचार के लिए धौलपुर रेफर कर दिया गया.

घटना में दो लोगों की हुई मौत, कॉन्स्टेबल सहित सात लोग हुए घायल
घटना में दो लोगों की हुई मौत, कॉन्स्टेबल सहित सात लोग हुए घायल


पुलिस छावनी में तब्दील हुआ अस्पताल

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ अस्पताल पहुंच गई. अस्पताल में बढ़ते तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा, सीओ हरिराम मीणा सहित सभी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. स्थिति को देखते हुए अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. घटना की खबर को सुन जिला कलेक्टर नेहा गिरी भी अस्पताल पहुंचीं.

यह भी पढ़ें- धौलपुर में बेखौफ बजरी माफिया, एसपी की गाड़ी पर किया हमला, पथराव और फायरिंग

पुलिस और बजरी माफिया के बीच हुई फायरिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...