धौलपुर में किसान का अपहरण कर बदमाशों ने गोली मारी, गांव में दहशत

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के रामरतन गांव में अज्ञात बदमाश खेत पर फसल की रखवाली कर रहे एक अधेड़ किसान को हथियारों की नोक पर बंधक बनाकर ले गए और गोली मार दी.

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2019, 7:07 PM IST
धौलपुर में किसान का अपहरण कर बदमाशों ने गोली मारी, गांव में दहशत
घायल किसान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rakesh Singhal
Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2019, 7:07 PM IST
धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के रामरतन गांव में अज्ञात बदमाश खेत पर फसल की रखवाली कर रहे एक अधेड़ किसान को हथियारों की नोक पर बंधक बनाकर ले गए. बाद में बदमाश सिलावट गांव के जंगलों में किसान को गोली मारकर फरार हो गए. वारदात के बाद से ग्रामीणों में दहशत है. वारदात के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

वारदात के शिकार हुए किसान साहब सिंह (55) ने बताया कि वह गुरुवार देर रात खेत पर फसल की रखवाली कर रहा था. रात करीब 12 बजे करीब 10 हथियाबंद बदमाश उसकी झौंपड़ी में आए. पहले तो बदमाशों ने उससे मारपीट की और बाद में बंधक बनाकर साथ ले गए. उसके बाद सिलावट गांव के जंगलों में बदमाशों ने उसके हाथ में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल अवस्था में साहब सिंह किसी तरह से गांव में पंहुचा. वहां खून से लथपथ देखकर परिजनों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें:  6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एसीबी ने अजमेर के अराई थानाधिकारी को किया गिरफ्तार



किसान के हाथ से गोली निकाली

परिजनों ने उसे तत्काल राजाखेड़ा ले जाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां चिकित्सकों ने घायल किसान के हाथ से गोली निकाल दी. फायरिंग की सूचना पर राजाखेड़ा पुलिस घटनास्थल पहुंची और मौका मुआयना किया. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...