राहुल का राजस्थान दौरा, बोले- न्याय योजना अर्थव्यवस्था के इंजन में ईंधन का काम करेगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो वह नया कानून लेकर आएगी. नए कानून के तहत किसी भी किसान को कर्जा नहीं लौटाने पर जेल में नहीं डाला जाएगा.

Dinesh Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 29, 2019, 5:01 PM IST
राहुल का राजस्थान दौरा, बोले- न्याय योजना अर्थव्यवस्था के इंजन में ईंधन का काम करेगी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। फाइल फोटो।
Dinesh Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 29, 2019, 5:01 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो वह नया कानून लेकर आएगी. नए कानून के तहत किसी भी किसान को कर्जा नहीं लौटाने पर जेल में नहीं डाला जाएगा. राहुल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमीर लोग देश का लाखों करोड़ों रुपए डकार कर खुले में घूम रहे हैं, जबकि किसान को कर्ज नहीं लौटाने पर जेल में डाल दिया जाता है.

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान के पहले चरण में महज 7 महिला प्रत्याशी मैदान में

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए सोमवार को प्रदेश के दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र के सैंपऊ में चुनावी सभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने 5 लाख 55 हजार करोड़ रुपए अमीरों को दे दिए, जबकि हर खाते में 15 लाख रुपए डालने का प्रधानमंत्री मोदी का दावा जुमलेबाजी साबित हुआ. उन्होंने कहा कि सरकार हर खाते में 15 लाख रुपए नहीं डाल सकती है और यही वजह है कि अर्थशास्त्रियों से विचार-विमर्श के बाद कांग्रेस ने हर साल 72 हजार रुपए 5 करोड़ गरीब परिवारों को देने का वायदा किया है.

लोकसभा चुनाव: प्रदेश में 13 सीटों पर हो रहा मतदान, ये छह सीटें बनी हुई हैं 'हॉट सीट'

धौलपुर की जनता को चंबल का पानी देने का आश्वासन
राहुल गांधी ने कहा कि न्याय योजना हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था के इंजन में ईंधन का काम करेगी. इससे जहां बाज़ार गति पकड़ेगा वहीं रोजगार भी सृजित होंगे. उन्होंने धौलपुर की जनता को चंबल का पानी देने का भी आश्वासन दिया. सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि अगर देश में लोकतंत्र बचाना है तो कांग्रेस को सत्ता में लाएं. राहुल गांधी उसके बाद चूरू जिले के सरदारशहर रवाना हो गए.

लोकसभा चुनाव: प्रतापगढ़ में 967 दिव्यांग मतदाताओं में से रिकॉर्ड 930 ने किया मतदान
Loading...

प्रदेश का दुर्गम पोलिंग बूथ 'उतरज', 6 घंटे में पैदल 3 पहाड़ी पार करके पहुंचते हैं मतदाता

जयपुर एयरपोर्ट बिल्डिंग में घुसा बंदर, एक घंटे तक सुरक्षाकर्मियों को जमकर छकाया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...