धौलपुर रेलवे स्टेशन पर चैकिंग के दौरान संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप

ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 4:13 PM IST
धौलपुर रेलवे स्टेशन पर चैकिंग के दौरान संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप
संदिग्ध बैग की जांच करते पुलिसकर्मी
ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 4:13 PM IST
स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी पर्व के मद्देनजर रेलवे ने राज्य सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. वहीं धौलपुर रेलवे स्टेशन पर चैकिंग के दौरान आज एक बैग संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया.

स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी पर्व को लेकर दिल्ली से मुंबई से जोड़ने वाले रेलवे ट्रैक उत्तर मध्य रेलवे के इकलौते स्टेशन धौलपुर में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रविवार को आरपीएफ ने
स्टेशन पर संदिग्ध गतिविधियों पर नजर बनाए रखी साथ ही इस दौरान प्लेटफार्म पर आने जाने वाली ट्रेनों में यात्रियों के सामान की चेकिंग भी की.

इसके अलावा आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन और स्टेशन परिसर में खाली स्थान पर रखे बैग आदि की भी चेकिंग की. रेलवे स्टेशन पर संदिग्धों पर नजर रखने के लिए आरपीएफ ने धौलपुर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी है. आरपीएफ प्रभारी ज्ञान चंद ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी पर्व को लेकर रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध गतिविधियों के साथ संदिग्ध सामान पर नजर रखी जा रही हैं. प्रभारी ने आरपीएफ बल को निर्देश दिए कि संदिग्ध गतिविधियों पर नजर बनाए रखें और समय-समय पर चेकिंग करत रहें.

प्रभारी ने बताया कि स्टेशन पर एक संदिग्ध लावारिस हालत में बैग मिला है जिसको कब्जे में ले लिया गया है. इसके अलावा आरपीएफ के जवान रात के समय ट्रेनों में भी सुरक्षा की दृष्टि से गश्त कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि जवान हर प्रकार की स्थिति से निपटने में सक्षम हैं और अगर कोई भी संदिग्ध अवस्था में दिखता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

(राकेश)
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर