धौलपुर में बेखौफ डैकतों का हथियार सप्लायर चढ़ा पुलिस के हत्थे, कारतूस देने जा रहा था

करीब एक सप्ताह से कुख्यात डकैत जगन गुर्जर की तलाश में चंबल के बीहड़ों में भटक रही पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चंबल इलाके में ही सक्रिय भारत-रामविलास दस्यु गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है.

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: June 19, 2019, 12:26 PM IST
धौलपुर में बेखौफ डैकतों का हथियार सप्लायर चढ़ा पुलिस के हत्थे, कारतूस देने जा रहा था
पकड़ा गया हथियार सप्लायर रामपूजन गुर्जर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rakesh Singhal
Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: June 19, 2019, 12:26 PM IST
करीब एक सप्ताह से कुख्यात डकैत जगन गुर्जर की तलाश में चंबल के बीहड़ों में भटक रही पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चंबल इलाके में ही सक्रिय भारत-रामविलास दस्यु गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है. यह गुर्गा उनको कारतूस सप्लाई करने जा रहा था. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है.

भारत-रामविलास दस्यु गैंग का गुर्गा है हथियार सप्लायर
जानकारी के अनुसार पकड़ा गया हथियार सप्लायर 19 वर्षीय रामपूजन गुर्जर है. कंचनपुर पुलिस ने उससे 315 बोर के 50 कारतूस बरामद किए हैं. वह यह कारतूस भारत-रामविलास दस्यु गैंग को सप्लाई करने जा रहा था. डकैत जगन गुर्जर के तलाशी अभियान के दौरान यह पुलिस के हत्थे चढ़ा है. गत 13 जून को डकैत जगन गुर्जर की तलाश में फिर रही पुलिस की भारत-रामविलास दस्यु गैंग से मुठभेड़ भी हुई थी. इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से करीब 200 फायर हुए थे. अब पुलिस रामपूजन के सहारे डकैतों के ठिकानों की पड़ताल में जुटी है.

क्या ख़त्म होगा धौलपुर में डकैतों का जंगलराज?

डकैत जगन गुर्जर का अभी तक नहीं लगा कोई सुराग
दूसरी तरफ डकैत जगन का अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है. जगन गत 12 जून को बाड़ी में फायरिंग के बाद में महिलाओं से दुर्व्यवहार कर फरार हो गया था. जगन की तलाश में आधा दर्जन पुलिस पार्टियों के करीब 100 पुलिसकर्मी और आरएसी की स्पेशल कमांडो फोर्स के जवान बीहड़ों की खाक छान रहे हैं, लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं लग पाया है. जगन के खिलाफ चौथवसूली, मारपीट, हत्या और हत्या के प्रयास के अब तक करीब 110 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 69 में वह बरी हो चुका है.

डकैत जगन गुर्जर ने 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2019, 5:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...