कुख्यात डकैत जगन गुर्जर के साले को ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस ने गिरफ्त में लिया

जगन गुर्जर के साले रवि गुर्जर और उसके दो साथियों को ग्रामीणों ने घेर लिया था. दो डकैत जान बचाकर भाग निकले, लेकिन रवि गुर्जर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने डकैत पर जमकर लाठियां भांजी

Subhesh Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 9, 2019, 8:50 AM IST
कुख्यात डकैत जगन गुर्जर के साले को ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस ने गिरफ्त में लिया
प्रदेश के सबसे डकैतों में से एक जगन गुर्जर के रिश्तेदार को लाठियों से पीटा
Subhesh Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 9, 2019, 8:50 AM IST
राजस्थान के धौलपुर में ग्रामीणों ने डकैतों की जमकर पिटाई की है. यहां बाड़ी के पास ग्रामीणों ने प्रदेश के सबसे डकैतों में से एक जगन गुर्जर के रिश्तेदार को लाठियों से पीटा. जब कि दो डकैत मौके पर से भाग निकलने में कामयाब रहे. बताया जा रहा है कि जगन गुर्जर के साले रवि गुर्जर और उसके दो साथियों को ग्रामीणों ने घेर लिया था. दो डकैत जान बचाकर भाग निकले, लेकिन रवि गुर्जर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने डकैत पर जमकर लाठियां भांजी.

डकैत जंगल में हुए रफूचक्कर
गंभीर रूप से घायल डकैत रवि गुर्जर कुख्यात डकैत जगन गुर्जर के जेल जाने के बाद से गैंग को संचालित कर रहा था. रवि पर अज्ञात ग्रामीणों ने उस समय हमला बोला जब वह अपने दो साथियों के साथ बाइक से बटेश्वर रेवई के जंगल से होकर खटाने के पुरा गांव जा रहा था. ग्रामीणों ने लामबंद होकर जैसे ही तीनों की घेराबंदी की रवि के दो साथी उसे अकेला छोड़ जंगल में रफूचक्कर हो गए. इस दौरान ग्रामीणों ने रवि पर जमकर लाठियां भांजी जिससे उसके गंभीर चोटें आई हैं.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बाड़ी के दो थानों की पुलिस ने रवि को जंगल से उठाकर बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. उपचार के बाद ठीक हो जाने पर पुलिस उसे गिरफ्तार करने की बात कह रही है. बाड़ी सदर थाने के प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि रवि की तलाश कई मामलों में थी. वह जगन का साला है और उसकी गैंग का सक्रिय सदस्य है. उसको चोट बाइक से गिरने पर लगी है या किसी ने उसके साथ मारपीट की है, इसकी जांच की जाएगी. उसके परिजनों ने नौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसकी जांच शुरू कर दी गई है.

(राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

बच्चों ने मासूम को दरिंदगी से बचाया, पुलिस ने किया सम्मान
Loading...

जयपुर में 3.2 लाख की कार के लिए 6.22 लाख में खरीदा VIP नंबर
First published: July 9, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...